झारखंड

रामगढ़ में Alto Car से 90 लीटर अवैध शराब जब्त

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) को लेकर रामगढ़ पुलिस हाई अलर्ट पर है। अवैध कारोबार पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।

Ramgarh Illegal Liquor: लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) को लेकर रामगढ़ पुलिस हाई अलर्ट पर है। अवैध कारोबार पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।

इस दौरान अपराधी भी नए-नए तरीके से अपने कारोबार को संचालित करने की जुगत में है। रजरप्पा थाना क्षेत्र में 90 लीटर अवैध शराब (Illicit Liquor) की तो तस्करी करते हुए एक Alto Car को जब्त किया है।

इस दौरान प्रेमचंद महतो को भी गिरफ्तार किया गया है। यह जानकारी बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में SP डॉ बिमल कुमार ने दी।

पुलिस ने 650ml किंगफिशर बियर की 120 बोतल, 375ml मैकडॉवेल स्पेशल लग्जरी व्हिस्की का 24 बोतल, 750ml मैकडॉवेल स्पेशल लग्जरी व्हिस्की का दो बोतल और 180ml का मैकडॉवेल स्पेशल लग्जरी व्हिस्की के 12 बोतल जप्त किए गए हैं।

कहां से लाई गई थी शराब हो रही है जांच

SP डॉ बिमल कुमार ने बताया कि प्रेमचंद महतो रजरप्पा थाना क्षेत्र के मुरुबंदा गांव का रहने वाला है। इतनी भारी मात्रा में अवैध शराब कहां से लेकर आया था उसकी जांच की जा रही है। इसका भी पता लगाया जा रहा है कि वह शराब कहां पहुंचाई जा रही थी।

SP ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि रजरप्पा थाना क्षेत्र में एक काले रंग की अल्टो कार जेएच 24 एल 7773 से अवैध तस्करी की जा रही है।

सूचना के बाद रामगढ़ SDPO परमेश्वर प्रसाद और रजरप्पा थाना प्रभारी नवीन प्रकाश पांडे के नेतृत्व में टीम बनाई गई। टीम ने जब छापेमारी शुरू की तो रजरप्पा थाना क्षेत्र के लारी पनशाला मोड़ के पास उक्त गाड़ी को रुकवाया गया। जांच करने पर अल्टो कर पर भारी मात्रा में अवैध शराब मिली।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker