झारखंड

रामगढ़ में DAV स्कूल और Airtel टावर से चोरी करने के मामले में तीन गिरफ्तार

रामगढ़ पुलिस (Ramgarh Police) ने वेस्ट बोकारो ओपी क्षेत्र में तांडव मचाने वाले चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है। यहां DAV स्कूल और Airtel टावर से चोरी करने के मामले में तीन चोरों को गिरफ्तार किया है।

Ramgarh Theft: रामगढ़ पुलिस (Ramgarh Police) ने वेस्ट बोकारो ओपी क्षेत्र में तांडव मचाने वाले चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है। यहां DAV स्कूल और Airtel टावर से चोरी करने के मामले में तीन चोरों को गिरफ्तार किया है।

शनिवार को रामगढ़ SP डॉ बिमल कुमार ने Press Conferenceकर इस पूरे मामले की जानकारी दी। एसपी ने बताया कि पहली घटना DAV स्कूल परिसर में हुई थी। यहां ग्राउंड के चेंजिंग सह स्टोर रूम से चोरों ने लाखों रुपये की संपत्ति चोरी कर ली थी।

पुलिस टीम ने चोरों के खिलाफ छापेमारी अभियान (Raid Operation) चलाया। इस दौरान पुलिस ने सोम कुमार उर्फ बजरंगी और जाहिद खान उर्फ मुन्ना को गिरफ्तार किया।

SP ने बताया कि सोम कुमार मूल रूप से औरंगाबाद जिले के ओबरा थाना क्षेत्र अंतर्गत कारा मोड़ का निवासी है। वर्तमान में West Bokaro में ही बोरिंग कैंप कच्चा क्वार्टर में रह रहा था। उसका साथी जाहिद भी कच्चा क्वार्टर 12 नंबर चौक मस्जिद के पीछे रहता था।

इन लोगों ने मिलकर स्कूल कैंपस से फेंसिंग स्पूल, फेसिंग स्कोर बोर्ड, आर्चरी इक्विपमेंट, धनुष-तीर, पंखा आदि चोरी कर लिया था। चोरी किए गए इन सारे सामानों को बरामद भी कर लिया गया है।

SP ने बताया कि दूसरी घटना में बंजी गांव में लगे एयरटेल टावर से कंपनी के ही ड्राइवर शशिकांत करमाली ने सुरक्षाकर्मी को धमका कर अजना लूट लिया था।

SP ने बताया कि शुक्रवार की रात हुई इस घटना के बाद तत्काल पुलिस ने छापेमारी शुरू की। पुलिस ने Airtel Company के ही वाहन चालक शशिकांत करमाली को गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ के क्रम में उसने चोरी में अपनी संलिप्तता स्वीकार की। उसकी निशानदेही पर चोरी गई अजना को भी बरामद कर लिया गया है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker