झारखंड

नाबालिग छात्रा ने फंदे पर झूलकर किया सुसाइड, किराए के घर में करती थी…

Ranchi News: राजधानी रांची में सुखदेवनगर थाना (Sukhdevnagar Police station) क्षेत्र के इरगू टोली की एक नाबालिग छात्रा ने फंदे पर झूलकर आत्महत्या कर ली। छात्रा की Dead Body उसके कमरे से बरामद की गई।

मृतक छात्रा का नाम लक्ष्मी कुमारी(17) है और वह मूलरूप से गुमला के विशुनपुर थाना क्षेत्र के चापा टोली गांव की रहने वाली थी। वर्तमान में वह इरगू टोली में किराए का मकान लेकर रहती थी और पढ़ाई करती थी।

महेश बड़ाईक ने पुलिस को बताया कि उसकी बहन लक्ष्मी पढ़ने Ranchi आई थी। बीती शाम 7 बजे उसे सूचना मिली कि उसकी बहन लक्ष्मी कुमारी ने फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली है। इसकी जानकारी मिलने के बाद वह रांची पहुंचे।

बताया जा रहा है कि छात्रा शुक्रवार दोपहर खाना खाने के बाद अपने कमरे में सोने के लिए चली गई थी। शाम में जब वह कमरे से बाहर नहीं निकली तो आसपास के रहने वाले लोगों ने उसे आवाज लगाया। मगर भीतर से कोई जवाब नहीं मिला। दरवाजा खोला गया तो देखा कि लक्ष्मी पंखा में फंदा के सहारे झूल रही है।

मामले की जानकारी मिलने के बाद सुखदेवनगर पुलिस (Sukhdevnagar Police) मौके पर पहुंची। शव को अपने कब्जे में लिया और Post mortem के लिए RIMS भेज दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker