झारखंड

गोड्डा लोकसभा सीट पर कांग्रेस की जीत के लिए कमर कस लें कार्यकर्ता, आलमगीर ने…

Godda Lok Sabha seat: ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम ने कहा कि इस अधिवेशन के माध्यम से आने वाली 2024 की चुनावी रणनीति (Election Strategy) के तहत गोड्डा लोकसभा (Godda Lok Sabha) क्षेत्र में सगंठन के सशक्तिकरण और सगंठन की पूर्णता को बढ़ावा मिलेगा।

उन्होंने कहा कि भारत जोड़ो न्याय यात्रा (Bharat Jodo Nyay Yatra) के तहत राहुल गांधी का झारखंड में आगमन हो रहा है। इस यात्रा के माध्यम से देश की जनता को वो बदलाव का संदेश देना चाहते हैं।

ऐसे में सभी लोग मिलकर गोड्डा लोकसभा की सीट कांग्रेस की झोली में भरने का संकल्प लें। मजबूती से कमर कस लें। मंत्री शनिवार को युवा कांग्रेस सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे।

कृषि मंत्री बादल पत्रलेख ने कहा कि हर वर्ग कह रहा है कि उनसे जो वादे हुए थे, वह जुमले साबित हुए। देश के युवा को कहा जा रहा कि वह जाकर पकौड़े तले। केंद्र सरकार ने 9 साल में रोजगार के रूप में युवाओं को क्या दिया है यह सवाल देश के युवा मतदाता BJP से आने वाले लोकसभा चुनाव में पूछेगी।

बादल ने कहा की युवा रोजगार मांग रहें है और देश के प्रधानमंत्री उन्हें कटोरा थमा रहें है। देश की युवा अब यह जान चुकी है की देश को अब राहुल गांधी के नेतृत्व की जरुरत है। जनता बदलाव का मूड बना चुकी है।

विधायक प्रदीप यादव ने BJP सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि 2024 लोकसभा चुनाव कांग्रेस कई मुद्दों पर चुनाव लड़ेंगी क्योंकि BJP ने देश की जनता को दस साल में पहले बीस करोड़ नौकरियां का जो वादा किया था वो नौकरियां उपलब्ध करायी नहीं गयीं, किसानों को दो गुना आमदनी का वादा किया था वो क्यों नहीं पूरा किया गया।

इसके अलावा देश में रुपये की कीमत एतिहासिक गिरावट पर है व देश की अर्थव्यवस्था पूर्ण रूप से गिर गयी है, बेरोजगारी चरम सीमा पर है, युवा नोकरी के लिए तरस रहे हैं और BJP देश का सबकुछ बेच चुकी है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker