झारखंड

रांची में अफीम के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

तमाड़ थाना पुलिस ने दो अफीम तस्करों (Opium Smugglers) को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार तस्करों में दिगम महतो और झरीराम महतो शामिल है।

Ranchi Opium Smugglers: तमाड़ थाना पुलिस ने दो अफीम तस्करों (Opium Smugglers) को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार तस्करों में दिगम महतो और झरीराम महतो शामिल है।

इनके पास से 1200 ग्राम अफीम, 50 हजार नगद, Electronic तराजू और एक बाइक बरामद किया गया है।बरामद अफीम की कीमत 7 लाख 20 हजार आंकी गई है।

SSP चंदन कुमार सिन्हा ने शनिवार को संवाददाता सम्मेलन (Press Conference) में बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि तमाड़ थाना के रोलाडीह एवं बुरूसिंगु गांव के बीच ईटा भट्टा के पास एक एक बाइक से कुछ लोग अफीम खरीद – बिक्री करने के लिए आने वाले है।

सूचना के बाद अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी बुण्डू के नेतृत्व में थाना प्रभारी बुण्डु एवं सशस्त्र बलों को शामिल करते हुए एक छापेमारी टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए उक्त स्थान पर पहुंची तो दो व्यक्ति भागने लगे। टीम ने दोनों को खदेड़कर पकड़ लिया।

दोनों व्यक्तियों की तलाशी लेने पर अफीम (Opium) बरामद किया गया। पूछताछ करने पर बरामद सामान के बारे में दिगम महतो ने बताया कि वह बुंडू के कोड़दा का रहने वाला है। अफीम खरीदने के लिए अपने फूफा के घर तमाड़ के मुचीडीह आया हुआ था।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker