क्राइमझारखंड

RANCHI : शव के साथ देर रात ग्रामीणों ने थाने का किया घेराव

रांची: बुढ़मू थाना (Budhmu Police Station) क्षेत्र के मक्का गांव (Mecca Village) में मारपीट में घायल (Injured) बलराम यादव की इलाज के दौरान शुक्रवार को मौत हो गयी।

बलराम की मौत से आक्रोशित ग्रामीणों (Villagers) ने शुक्रवार देर रात शव के साथ बुढ़मू थाने का घेराव किया और मारपीट के आरोपितों की गिरफ्तारी (Arrest) की मांग की।

आक्रोशित लोगों ने थाना प्रभारी (Station Incharge) पर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस कार्रवाई (Police Action) नहीं कर रही है। पुलिस आरोपितों को बचा रही है।

ग्रामीणों का कहना था कि पूनम देवी के घर में शराब (Alcohol) पिलाकर चुरामन साहू और चंद्रदेव साहू (Chandradev Sahu) ने बलराम के साथ मारपीट कर फेंक दिया।

इलाज के दौरान बलराम की मौत (Death) हो गई। आक्रोशित लोग सभी आरोपितों (Accused) को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे थे।

आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर कार्रवाई जारी

थाना प्रभारी कमलेश राय ने बताया की पीड़ित (Victim) के परिजनों ने चुरामन साहू के खिलाफ नामजद FIR दर्ज कराई थी। नामजद आरोपित को 22 दिसंबर को गिरफ्तार (Arrest) कर जेल भेज दिया गया है।

इस घटना के अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर कार्रवाई की जा रही है। शीघ्र गिरफ्तारी के आश्वासन के बाद आक्रोशित ग्रामीण वहां से हटे।

उल्लेखनीय है कि बीते 20 दिसंबर को दो पक्षों के बीच मारपीट की घटना (Incident) घटी थी। इस घटना में गंभीर रूप से बलराम यादव घायल हो गए थे। इलाज (Treatment) के दौरान शुक्रवार रात को उनकी मौत हो गई थी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker