खेल

राशिद खान के Video को मिले हजारों लाइक्स, शेयर किया Snake shot

इस वीडियो को हजारों लाइक्स मिल चुके हैं

मुंबई: गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के गेंदबाज राशिद खान ने एक वीडियो के जरिए खुलासा किया है कि वह कैसे स्नेक शॉट  (Snake shot) में महारत हासिल करने में कामयाब रहे, जिससे हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली टीम को आईपीएल 2022 (IPL 2022) के खिताबी अभियान में कई मौकों पर मदद मिली।

अफगानिस्तान के 23 वर्षीय स्पिनर ने गोल्फ पकड़े हुए और शॉट की नकल करते हुए एक छोटा वीडियो पोस्ट किया, जिसमें महेंद्र सिंह धोनी के हेलीकॉप्टर और हॉकी खिलाड़ी के ड्रैग-फ्लिक के शॉट (drag-flick shots) का संकेत है।

तब से इस वीडियो को हजारों लाइक्स मिल चुके हैं।23 वर्षीय खिलाड़ी ने गुजरात के लिए सीएसके (21 गेंद पर 40 रन) और एसआरएच (11 गेंद पर नाबाद 31 रन) के खिलाफ जबरदस्त दबाव में मैच जिताऊ पारी खेली।

एसआरएच  (SRH) के खिलाफ जबरदस्त दबाव में मैच जिताऊ पारी खेली

बल्ले से शानदार योगदान देने के बावजूद, प्रमुख लेग स्पिनर को उनकी गेंदबाजी के लिए आलोचना मिल रही थी क्योंकि उन्होंने आठ मैचों में केवल आठ विकेट लिए थे।

राशिद ने तब यह कहकर अपना बचाव किया था कि उनकी प्राथमिक भूमिका एक गेंदबाज की है, वह पिछले 2-3 वर्षों से अपने बल्लेबाजी कौशल को बढ़ाने की कोशिश कर रहे हैं।

राशिद ने वानखेड़े में एसआरएच के खिलाफ बल्लेबाजी में शानदार प्रदर्शन करने के बाद कहा था, पिछले दो-तीन साल से मैं अपनी बल्लेबाजी पर काम कर रहा हूं। मुझे यह आत्मविश्वास है कि मुझे वहां रहना चाहिए और टीम के लिए फिनिशर की भूमिका निभानी चाहिए।

अपनी पूर्व फ्रैंचाइजी के खिलाफ राशिद (Rashid) ने दिखाया कि उनकी बल्लेबाजी कितनी घाटक हो सकती है, केवल 11 गेंदों में नाबाद 31 रनों की पारी खेली क्योंकि गुजरात ने एसआरएच की जीत की लकीर को रोकने के लिए 195 रनों का एक असंभव लक्ष्य पूरा किया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker