टेक्नोलॉजी

Redmi ने लॉन्च किया 6GB रैम वाला सस्ता Smartphone, Amazon से मात्र 10,999 में ख़रीदें

Redmi Company ने Redmi 9A Sport के अगले वर्जन के तौर पर Redmi 10A Sport को लॉन्च किया है। इसे कई सारे नए फिचर्स के साथ पेश किया गया है। ग्राहक इसे Amazon और Mi.com से खरीद सकते हैं।

स्पेसिफिकेशन्स

डुअल सिम पर चलने वाला Redmi 10A Android-बेस्ड MIUI 12.5 पर काम करता है।

इसमें 6.53-इंच की HD+ IPS स्क्रीन दी गई है। इसका पिक्सल रेज्योलूशन 720×1,600 का है। इसमें वॉटरड्रॉप स्टाईल नॉच दिया गया है।

Redmi ने 11 हजार में लॉन्च किया बेहतरीन फीचर्स वाले Smartphone

कैमरा

इस स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर MediaTek Helio G25 प्रोसेसर 6GB तक के रैम के साथ दिया गया है। फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में सिंगल रियर कैमरा दिया गया है। इसके बैक पर 13-मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

Storage

सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए फोन के फ्रंट 5-मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 128GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है। इसको microSD कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है। इसके लिए इसमें एक डेडिकेटेड स्लॉट भी दिया गया है।

Redmi ने 11 हजार में लॉन्च किया बेहतरीन फीचर्स वाले Smartphone

Connectivity

कनेक्टिविटी के लिए इस स्मार्टफोन में 4G LTE, Wi-Fi 802.11 b/g/n, Bluetooth v5, GPS/ A-GPS, Micro-USB पोर्ट और एक 3.5mm हेडफोन जैक दिया गया है। सिक्योरिटी के लिए इसके बैक पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। Redmi 10A में 5,000mAh की बैटरी 10W चार्जिंग सपोर्ट के साथ दी गई है। इस स्मार्टफोन का वजन 194 ग्राम है।

Redmi 10A Sport की कीमत और उपलब्धता

Redmi 10A Sport की कीमत भारत में 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वैरिएंट के लिए 10,999 रुपये रखी गई है। रेडमी के इस स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स साइट Amazon और Mi.com से खरीदा जा सकता है। इस स्मार्टफोन को चारकोल ब्लैक, सी ब्लैक और स्लेट ग्रे कलर ऑप्शन में पेश किया गया है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker