खेल

Road Safety World Series : ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स ने बांग्लादेश को 3 विकेट से हराया

इंदौर: रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2022 (Road Safety World Series 2022) का 11वां मुकाबला रविवार की रात Indore के होल्कर स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया लेजेंड्स और बांग्लादेश लेजेंड्स के बीच खेला गया।

इस रोमांचक मुकाबले में ब्रैड हैडिन (Brad Haddin) ने मैच की अंतिम गेंद पर शानदार चौका लगाकर Australia Legends को तीन विकेट से रोमांचक जीत दिलाई।

इससे पहले ऑस्ट्रेलिया ने Toss जीतकर बल्लेबाजी के लिए बांग्लादेश को आमंत्रित किया। बांग्लादेश लीजेंड्स ने निर्धारित 20 ओवर में नौ विकेट पर 158 रन का स्कोर खड़ा किया।

अब्दुल रज्जाक ने दो और अबु हसन ने एक विकेट लिया

सनी 31, आलोक कपाली ने 20, सादन ने 20, मेहमूद डालर ने 17 व मो शरीफ ने 14 रनों का योगदान दिया। आस्ट्रेलिया के ब्रेट ली, मैक ग्लेन, जान हेस्टिंग, स्मिथ, डिर्क नानेस, रियरडन व वाटसन ने एक एक सफलता प्राप्त की। एक बल्लेबाज रन आउट हुआ।

159 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स (Australia Legends) की शुरुआत खराब रही। पहले ओवर में ही केमरुन White Out हो गए।

इसके बाद शेन वाटसन (35) और फर्गुसन (24) पारी को संभाला। इनके आउट होने के बाद विकेट कीपर बल्लेबाज Brad Haddin ने 37 गेंदों पर 58 रनों की धमाकेदार पारी खेली और मैच की अंतिम गेंद तक संघर्ष किया और 20वें ओवर की अंतिम तीन गेंदों पर तीन चौके लगाकर अपनी टीम को जीत दिलाई। बांग्लादेश के Alias ​​Sunny ने चार, अब्दुल रज्जाक ने दो और अबु हसन ने एक विकेट लिया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker