टेक्नोलॉजी

तकनीक की रफ्तार, नए फीचर्स के साथ लॉन्च हुई Samsung Galaxy Watch 5 Series

नई दिल्ली: तकनीक ने ऐसी रफ्तार (Speed) पकड़ी है कि इसके बिना एक भी इंसान एक कदम चलने को तैयार नहीं है। हर कोई नई-नई तकनीक को अपनाकर अपनी दिनचर्या को आसान बनाना चाह रहे हैं।

हालांकि कंपनियां भी इस बात को बखूबी जान रही हैं कि उपभोक्ता आखिर चाहता क्या है। उसी अनुसार कंपनियां (companies) भी काम कर रही हैं।

Samsung Galaxy Watch 5 Series launched with the pace of technology, new features

भारतीय उपभोक्ताओं के लिए New Features के साथ Launch

इसी कड़ी में Samsung ने New Samsung Galaxy Watch 5 सीरीज भारतीय उपभोक्ताओं के लिए नए फीचर्स (New Features) के साथ Launch की है।

इस Watch की खासियत यह है कि यह घड़ी उन्नत तकनीक से लैस है। भारतीय उपभोक्ताओं के लिए 27,999 रुपये से इसकी कीमत शुरू होगी और यह उन्नत सुविधाओं के साथ आएगी।

Samsung Galaxy Watch 5 Series launched with the pace of technology, new features

उपभोक्ता सभी प्रमुख बैंकों से 3000 रुपये कैशबैक का लाभ उठा सकते हैं, जिससे Galaxy Watch 5 पर प्रभावी कीमत 24999 रुपये हो जाएगी।

इस बीच, Galaxy Watch 5 प्रो 44,999 रुपये से शुरू होती है और उपयोगकर्ता सभी प्रमुख बैंकों से 5,000 रुपये का Cashback प्राप्त कर सकते हैं, जिससे प्रभावी कीमत 39,999 रुपये हो जाएगी।

आगे बढ़ाने का काम Samsung Company भी कर रही है

बहरहाल, तकनीक कैसी भी हो वह आम इंसान के जीवन को सरल तो बनाती ही है। इसी कड़ी को आगे बढ़ाने का काम सैमसंग कंपनी (Samsung Company) भी कर रही है।

Samsung Galaxy Watch 5 Series launched with the pace of technology, new features

हालांकि इस कंपनी की कई और वॉच बाजार में उपलब्ध है, लेकिन उनसे ये Watch काफी उन्नत क्वालिटी की है। तो आप जल्दी करें और इसे खरीदकर घर ले आएं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker