Uncategorizedमनोरंजन

निकाह टूटने के बाद सानिया को मिल रहा जोरदार समर्थन, लोग शोएब और सना को…

Sania Shoib Divorce: चंद दिन पहले भारत की टेनिस(Tennis) स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तान के क्रिकेटर शोएब मलिक के बीच निकाह टूटने की खबर सुर्खियों में रही थी। सानिया से अलग होने के बाद शोएब ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद से शादी कर ली थी। शोएब की ये तीसरी शादी थी।

शोएब-सना की शादी के बाद मिर्जा फैमिली की ओर से स्टेटमेंट जारी किया गया था। इस बयान के जरिए शोएब-सानिया के तलाक के पुष्टि की गई थी।

shoib sana

शोएब मलिक के सना जावेद से निकाह करने के बाद सानिया मिर्जा को पाकिस्तान के लोगों से जोरदार समर्थन मिल रहा है। लोगों ने सोशल मीडिया पर शादियां तोड़ने के लिए मलिक और सना की आलोचना की।

इनमें से कई ने तो पाकिस्तानी क्रिकेटर से तलाक लेने के सानिया के फैसले का समर्थन किया है। पाकिस्तानी समाचार चैनल ‘समा टीवी’ पर प्रसारित एक पॉडकास्ट ने तो आग में घी डालने का काम किया।

इस चैनल ने दावा किया कि शादीशुदा होने के बावजूद मलिक और सना के बीच पिछले तीन साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था और दोनों रिलेशनशिप में भी थे।

Podcast में कहा गया है कि सना ने मलिक से शादी करने से तीन महीने पहले ही अपने पूर्व पति उमैर जसवाल से तलाक लिया था। इसमें कहा गया कि जब भी मलिक को चैनल पर किसी शो के लिए बुलाया जाता तो वह इसी शर्त पर तैयार होते कि सना को भी बुलाया जाना चाहिए।

 sana javed shoaib malik and umair jaswal

उन्होंने कहा, ‘उमैर को इसके बारे में नहीं पता था लेकिन सानिया मिर्जा और उनका परिवार इस बारे में जानता था और यहां तक कि मलिक के परिवार को भी पिछले साल इसके बारे में पता चल गया था।

हालात सुलझाने के प्रयास किए गए लेकिन मलिक ने किसी की नहीं सुनी।’ शोएब मलिक और सानिया मिर्जा की शादी 2010 में हैदराबाद (भारत) में बड़ी धूमधाम से हुई थी।

सानिया और शोएब की पहली मुलाकात साल 2003 में हुई थी, हालांकि दोनों के बीच बातचीत 2009 में शुरू हुई थी, जब दोनों होबार्ट में एक-दूसरे से मिले थे। शोएब मलिक से शादी करने को लेकर सानिया मिर्जा का देशभर में विरोध भी हुआ था।

सना जावेद और जसवाल ने 2020 में एक निजी समारोह में शादी की थी। शोएब के सना के साथ अपनी शादी की तस्वीर साझा करने के बाद ही खुलासा हुआ कि वह और सानिया अब अलग हो गए हैं।

तलाक को लेकर सान‍िया का एक पोस्ट काफी चर्चा में रहा था, जहां उन्होंने लिखा था कि शादी और तलाक दोनों कठ‍िन हैं। इससे पहले शोएब ने करीब एक साल पहले ही कहा था कि हर शादी में उतार-चढ़ाव आता है।

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक पिछले कुछ महीनों से एक दूसरे के साथ में नहीं दिख रहे थे। इसलिए अंदाजा लगाया जा रहा था कि दोनों के बीच ठीक-ठाक नहीं चल रहा है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker