Uncategorizedमनोरंजन

अमेजॉन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव पर उठाए मनोरंजन का महा मजा…

Weekend Entertainment: घर में हैं, फ्री है, तो आपके लिए मनोरंजन भी जरूरी है। मनोरंजन करना है, तो उसकी सूचनात्मक जानकारी भी जरूरी है। इस Weekend की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं। अगर Long Weekend का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप Amazon Prime,Netflix और Sony Live के अलावा Z5 पर रिलीज हुई ‘सैम बहादुर’, ‘ANIMAL’ और ‘कर्मा कॉलिंग’ देखना प्रिफर कर सकते हैं।

साउथ के सुपरस्टार मोहनलाल की फिल्म ‘NERU’ पांच भाषओं में है। आप हिंदी में इसे Disney Plus Hotstar पर देख सकते हैं। यह एक कोर्ट रूम ड्रामा फिल्म है।

स्विमिंग डॉक्यूमेंट्री ‘Nyad’ को आप Netflix पर देख सकते हैं। इसमें एक बूढ़ी महिला की इंस्पीरेशनल कहानी दिखाई गई है जो स्विमर होती हैं।

Zee5 पर विक्की कौशल की फिल्म ‘सैम बहादुर’ भी रिलीज हो चुकी है। मेकर्स ने फिल्म को गणतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज किया है। यह बायोपिक फिल्म है। थिएटर्स में तो कुछ खास चली नहीं, बल्कि कहानी काफी इंस्पीरेशनल है।

Sam Bahadur

Amazon Prime पर कोरियन फिल्म I Saw The Devil आप देख सकते हैं। ये सीरियल किलींग पर आधारित फिल्म है, जिसमें एक शख्स देर रात सड़क पर मौजूद लड़कियों को उठाता है और उनकी दर्दनाक तरह से हत्या करता है।

Drug Control पर आधारित वेब सीरीज ‘ग्रीसेल्डा’ रिलीज हुई है जो आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं। सोफिया वेरगारा इसमें लीड रोल में नजर आएंगी।

 Griselda Blanco

तीन महिलाओं की लाइफ किस तरह एक-दूसरे से जुड़ती है, इसकी कहानी है Expats। इस फिल्म को आप अमेजन प्राइम पर देख सकते हैं। यह हॉलीवुड फिल्म है।

रवीना टंडन की web series ‘कर्मा कॉलिंग’ डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो चुकी है। कह सकते हैं कि इसकी कहानी में ‘The White Lotus’ को कॉपी करने की कोशिश हुई है।

Raveena Tandon

रणबीर कपूर और बॉबी देओल की कॉन्ट्रोवर्शियल फिल्म ‘ANIMAL’ OTT पर रिलीज हो चुकी है। संदीप वांगा रेड्डी की इस फिल्म को जरा दिल थामकर देखिएगा। आप अपना ओपिनियन भी शेयर कर सकते हैं। दूसरे के ओपिनियन की जानकारी भी ले सकते हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker