इस दिवाली परिवार के साथ क्वालिटी समय बिताएंगे संजय दत्त

मुंबई: अभिनेता संजय दत्त ने हाल में कैंसर से जंग जीत ली है। उन्होंने मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए काम से कुछ समय के लिए ब्रेक लिया था। 61 वर्षीय अभिनता संजय दत्त ने हाल में घोषणा की थी कि वह इस लड़ाई से विजयी होकर खुश हैं।

संजय ने अपनी इस जंग में साथ देने के लिए सभी का धन्यवाद किया था। संजय दत्त हर साल दीवाली पार्टी का व्यापक आयोजन करते हैं। हालांकि यह साल उनके लिए अलग होगा।

अभिनेता संजय दत्त इस साल दुबई में अपने परिवार के साथ दिवाली मनाएंगे।

अभिनेता हाल ही में दुबई में अपनी पत्नी मान्यता और बच्चों से मिलने गए थे। कोरोना महामारी के कारण इस साल दिवाली पर कोई उत्सव नहीं होगा। दिवाली पर संजय दत्त परिवार के साथ क्वालिटी समय बिताना चाहते हैं।

संजय दत्त और मान्यता दत्त के जुड़वां बच्चे शाहरान और इकरा दुबई है और हाल में दोनों ने दुबई में अपना 10वां जन्मदिन मनाया था।

संजय दत्त जल्द ही एक्शन ड्रामा ‘केजीएफ चैप्टर 2’ के सेट पर आने के लिए तैयार हैं। संजय दत्त अपनी आगामी फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ की शूटिंग जल्द शुरू करेंगे।

फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ में संजय दत्त अधीरा की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म ‘केजीएफ: चैप्‍टर 2’ में संजय दत्त के अलावा यश, संजय दत्त, श्रीनिधी शेट्टी और रवीना टंडन मुख्य भूमिका में हैं।

फिल्म ‘केजीएफ: चैप्‍टर 2’ को प्रशांत नील निर्देशित कर रहे हैं और इस फिल्म के निर्माता विजय किलागंदुर हैं। इस फिल्म को कई भाषाओं में एक साथ रिलीज किया जाएगा।

इसके अलावा संजय दत्त कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं, जिसमें ‘शमशेरा’, ‘तोरबाज’, ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ और ‘पृथ्वीराज’ शामिल हैं।

संजय दत्त की फिल्म ‘सड़क 2’ डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर इसी सााल 28 अगस्त को रिलीज हुई थी।

Back to top button