झारखंड

आम लदा पिकअप वैन दुर्घटनाग्रस्त, चालक की मौत

जारीबाग (Hazaribagh ) के GT Road स्थित सांझा के समीप बुधवार की अहले सुबह हुई आम लगे पिकअप वैन आगे चल रहे हैं वहां में जोरदार टक्कर मार दी जिससे पिकअप वैन चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृतक चालक की पहचान मयूरभंज ओडिशा निवासी 41 वर्षीय दिवाकर बेहरा पिता जगरनाथ बेहरा के रूप में हुई है।

Hazaribagh Road Accident : हजारीबाग (Hazaribagh ) के GT Road स्थित सांझा के समीप बुधवार की अहले सुबह हुई आम लगे पिकअप वैन आगे चल रहे हैं वहां में जोरदार टक्कर मार दी जिससे पिकअप वैन चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृतक चालक की पहचान मयूरभंज ओडिशा निवासी 41 वर्षीय दिवाकर बेहरा पिता जगरनाथ बेहरा के रूप में हुई है।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार आम लदा पिकअप संख्या OD 01 Y 6531 Odisha से बिहार की ओर जा रहा था। सांझा के समीप आगे चल रहे अज्ञात वाहन में पीछे से पिकअप ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे चालक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। वहीं घंटों तक शव वाहन में फंसा रहा।

सूचना के बाद घटना स्थल पर पहुंचे NHAI एम्बुलेंस ने तत्काल चौपारण पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना के बाद घटना स्थल पर पहुंची Chauparan Police ने चालक के शव को वाहन से बाहर निकाला।

vote-jharkhand-ranchi

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker