झारखंड

AJSU ने की रांची विश्वविद्यालय में इंडोर स्टेडियम बनाने की मांग

आजसू के प्रदेश अध्यक्ष ओम वर्मा (Om Verma) के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने बुधवार को रांची विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ अजीत कुमार सिन्हा से रांची विश्वविद्यालय में इंडोर स्टेडियम (Indoor Stadium) बनाने की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा।

AJSU demands to build indoor stadium in Ranchi University : आजसू के प्रदेश अध्यक्ष ओम वर्मा (Om Verma) के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने बुधवार को रांची विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ अजीत कुमार सिन्हा से रांची विश्वविद्यालय में इंडोर स्टेडियम (Indoor Stadium) बनाने की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा।

प्रतिनिधिमंडल का कहना है कि रांची विश्वविद्यालय (Ranchi University) के अंतर्गत आनेवाले विभिन्न कॉलेजों में जगह की कमी होने के कारण कई प्रकार के खेल नहीं हो पाते, जिससे खिलाड़ियों को अपनी प्रतिभा के अनुसार खेलने का मौका नहीं मिलता है।

हर वर्ष लिया जाता है खेल शुल्क

यह मुद्दा भी उठाया कि Ranchi University की ओर से हर वर्ष छात्र-छात्राओं ने खेल शुल्क लिया जाता है, लेकिन उन्हें सुविधाएं उपलब्ध नहीं हो पाती हैं।

vote-jharkhand-ranchi

प्रतिनिधिमंडल ने कुलपति से Indoor Stadium का निर्माण कराने व खेल से संबंधित सभी सामग्री उपलब्ध करा कर खेल प्रतिभाओं को निखरने का अवसर देने की मांग की।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker