झारखंड

14 किलो 700 ग्राम गांजे के साथ दो लोग गिरफ्तार

साहिबगंज जिले के राजमहल थाना (Rajmahal Police station) क्षेत्र के सरकंडा टोला टपुआ और तीन पहाड़ थाना क्षेत्र के इनायतपुर से शनिवार की रात पुलिस ने अवैध रूप से गांजा (Ganja) बेचने वाले दो व्यक्तियों को अलग-अलग जगह से 14 किलो 700 ग्राम गांजे के साथ गिरफ्तार किया।

Sahibganj Two People Arrested Ganja : साहिबगंज जिले के राजमहल थाना (Rajmahal Police station) क्षेत्र के सरकंडा टोला टपुआ और तीन पहाड़ थाना क्षेत्र के इनायतपुर से शनिवार की रात पुलिस ने अवैध रूप से गांजा (Ganja) बेचने वाले दो व्यक्तियों को अलग-अलग जगह से 14 किलो 700 ग्राम गांजे के साथ गिरफ्तार किया।

मामले के विषय में जानकारी देते हुए SDPO विमलेश कुमार त्रिपाठी ने रविवार को प्रेस वार्ता के दौरान बताया।

SDPO अपने कार्यालय कक्ष में प्रेस को संबोधित करते बताया कि SP को गुप्त सूचना मिली थी की सरकंडा टोला, टपुआ निवासी सुरेश मंडल का बेटा शेखर मंडल अपने घर में किरा दुकान की आड़ में अवैध रूप से गांजा की बिक्री करता है।

vote-jharkhand-ranchi

जिसे लेकर राजमहल CO Ashok Kumar Sinha के नेतृत्व में छापेमारी दल का गठन किया गया और छापेमारी करते हुए शेखर मंडल के दुकान से 30 पुरिया वजन करीब 100 ग्राम Ganja जब्त किया गया।

उसी की निशानदेही पर तीन पहाड़ थाना क्षेत्र के इनायतपुर पुर निवासी भरत मंडल के घर भी छापेमारी कर 14 किलो 600 ग्राम गांजा बरामद किया गया। दोनों के विरुद्ध थाना में मामला दर्ज कर न्यायिक प्रक्रिया पूरी कर स्वास्थ्य जांच के उपरांत जेल भेजने की प्रक्रिया की जा रही थी। SDPO ने बताया कि क्षेत्र में अवैध नशे का कारोबार किसी भी हाल में पनपना नहीं दिया जाएगा।

पुलिस लगातार नजर रख रही है। छापेमारी दल में थाना प्रभारी गुलाम सरवर,SI बिट्टू कुमार साहा, SI नितेश पांडे, एसआई पंकज दुबे, ASIअरविंद कुमार दास एवं सशस्त्र बल के जवान आदि शामिल थे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker