झारखंड

सरायकेला में शेख अब्दुल मलिक उर्फ हाथी गिरफ्तार, हथियार बरामद

सरायकेला: जिले की गम्हरिया पुलिस ने मंगलवार को एक युवक को गिरफ्तार (Arrest) करते हुए उसके पास से एक लोडेड सिक्सर, एक देशी कट्टा, पांच जिंदा कारतूस, लाल मिर्च पाउडर और बाइक बरामद किया है।

गिरफ्तार युवक शेख अब्दुल मलिक (Sheikh Abdul Malik) उर्फ हाथी बंगाल के पुरुलिया जिले के झालदा थाना क्षेत्र के हुसैनडीह गांव का रहने वाला है।

थाना प्रभारी राजीव कुमार सिंह ने बताया कि मंगलवार की सुबह चेकिंग (Checking) के दौरान मोटरसाइकिल सवार युवक गश्ती दल (Patrolling Group) को देखकर भागने लगा।

वह एक कुख्यात बदमाश है

पुलिस ने खदेड़कर उसे दबोच लिया गया। तलाशी के दौरान उसके कमर से पांच गोली लोड सिक्सर रिवॉल्वर (Bullet loaded sixer revolver) बरामद किया गया।

इसके अलावा उसकी मोटरसाइकिल (संख्या-JH09/4603) के सीट के नीचे से एक देशी कट्टा तथा उसके पॉकेट से लाल मिर्च पाउडर भी बरामद किया गया।

थाना प्रभारी ने बताया कि झालदा पुलिस से सम्पर्क करने पर पता चला कि वह एक कुख्यात बदमाश (Notorious Crook) है। उसके खिलाफ झालदा और चंदनकियारी थाना में हत्या, रंगदारी, लूट आदि जैसे दर्जनों मामला दर्ज हैं।

वह यहां किसी कारू नामक व्यक्ति के कहने पर आर्म्स सप्लाई (Arms Supply) करने आया था। पूछताछ के बाद पुलिस ने उसे न्यायिक हिरासत (Judicial Custody) में भेज दिया है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker