झारखंड

घर के पास ही रेलवे ट्रैक के समीप बरामद किया गया युवक का शव , हत्या की आशंका

पलामू (Palamu) जिले के मोहम्मदगंज कोसियारा रेलवे स्टेशन (Kosiyara Railway Station) के बीच माली Railway Crossing के समीप रेलवे ट्रैक के समीप एक युवक काव बरामद किया गया।

Palamu Murder : पलामू (Palamu) जिले के मोहम्मदगंज कोसियारा रेलवे स्टेशन (Kosiyara Railway Station) के बीच माली Railway Crossing के समीप रेलवे ट्रैक के समीप एक युवक काव बरामद किया गया।

मामले की जानकारी पाकर मोहम्मदगंज पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और उन्होंने शव को Postmortem के लिए अनुमंडलीय अस्पताल हुसैनाबाद भेज दिया।

मृत युवक की पहचान माली गांव निवासी राजेश्वर पासवान के 26 वर्षीय बेटे नितेश कुमार के रूप में हुई है। मृत युवक का घर घटनास्थल से महज 150 मीटर की दूरी पर ही है। मामले में परिजनों ने हत्या (Murder) की आशंका जताई है।

रात को खाना खाकर घर से निकला था युवक

वहीं मृतक के पिता राजेश्वर पासवान ने बताया कि नितेश कुमार रविवार की रात 10 बजे खाना खाकर बाहर निकला था। इसके कुछ देर बाद उसका फोन ऑफ बताने लगा। रात 1 बजे तक काफी खोजबीन की गई लेकिन कुछ पता नही चला।

अहले सुबह करीब 5 बजे Railway Track के पास शव होने की सूचना मिली। इसे देख कर उनके होश उड़ गए। थाना प्रभारी पंकज कुमार तिवारी ने बताया कि घटना संदेहास्पद है।

हालांकि यह हत्या है या दुर्घटना इस बात की पुलिस जांच कर रही है। Postmortem Report आने के बाद जल्द ही मामले का खुलासा हो जाएगा।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker