क्राइमझारखंड

जमशेदपुर में मंदबुद्धि युवती के साथ श्याम ने किया दुष्कर्म, गर्भवती होने पर कराया गर्भपात

जमशेदपुर : नजदीकी कोवाली गांव में एक मंदबुद्धि युवती  के साथ एक युवक (Young Man) द्वारा दुष्कर्म (Rape) करने का मामला प्रकाश में आया है।

जब वह गर्भवती (Pregnant) हो गई तो युवक ने गम्हरिया स्थित एक नर्सिंग होम में ले जाकर उसका गर्भपात (Abortion) करा दिया। इस मामले में युवक के खिलाफ FIR दर्ज की गई है।

गर्भपात करने वाले नर्सिंग होम के खिलाफ भी कार्रवाई करेगी पुलिस

पुलिस में दर्ज प्राथमिकी (FIR) में बताया गया है कि पीड़ित लड़की (Victim Girl), जिसकी उम्र 26 वर्ष है, उसके साथ गांव के ही युवक श्याम मोदक ने दुष्कर्म (Rape) किया।

उसने घरेलू काम (Household Chores) कराने के लिए इस लड़की को पिछले दो वर्ष से अपने घर पर रखा था। इसी दौरान श्याम मोदक ने उस लड़की को बहला-फुसलाकर उसके साथ शारीरिक संबंध (Physical Relation) बनाया।

गर्भवती (Pregnant) होने पर युवक ने जबरन गम्हरिया के हॉस्पिटल में गैरकानूनी (Illegal) रूप से गर्भपात (Abortion) करा दिया। इस अप्रत्याशित घटना से मंदबुद्धि लड़की (Retarded Rirl) को गहरा सदमा लगा है।

वह मानसिक रूप से और ज्यादा परेशान हो गई है। इस मामले में कोवाली पुलिस ने पीड़िता के पिता के बयान पर श्याम मोदक के खिलाफ केस दर्ज (FIR) किया है।

केस दर्ज कर पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है। युवक की गिरफ्तारी (Arresting) के लिए पुलिस छापामारी (Raid) जारी है।

पुलिस का कहना है कि इस मामले में उस नर्सिंग होम के खिलाफ भी कार्रवाई (Action) की जाएगी जहां पीड़िता का गर्भपात (Abortion) कराया गया है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker