भारतमनोरंजन

गायक KK का निधन : पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की वजह आई सामने

होटल लौटने के बाद उन्हें उल्टी हुई और वह गंभीर रूप से बीमार हो गए

कोलकाता: लोकप्रिय पाश्र्व गायक कृष्णकुमार कुन्नाथ (KK) की प्रारंभिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट, जिनकी मंगलवार देर शाम शहर में एक मंचीय प्रस्तुति के बाद मौत हो गई, में मौत का कारण सामान्य बताया गया है।

कोलकाता पुलिस के सूत्रों ने कहा, विस्तृत पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट,(Postmortem report) रासायनिक विश्लेषण के साथ 72 घंटों के बाद ही उपलब्ध होगी।

पुलिस को राज्य के एसएसकेएम मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल से बुधवार देर शाम प्रारंभिक पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट मिली, जहां डॉक्टरों की टीम ने पोस्टमार्टम किया।

मंगलवार को दक्षिण कोलकाता के नजरूल मंच में अपना स्टेज प्रदर्शन पूरा करने के बाद केके मध्य कोलकाता में अपने होटल लौट आए।

गायक KK का निधन : पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की वजह आई सामने

नजरूल मंच में शहर के दूसरे कॉलेज के लिए परफॉर्म किया

होटल लौटने के बाद उन्हें उल्टी (Vomiting) हुई और वह गंभीर रूप से बीमार हो गए। उन्हें तुरंत स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत लाया गया घोषित कर दिया गया।

अब, यहां शहर के चिकित्सकों के एक वर्ग द्वारा सवाल उठाया जा रहा है कि केके को नजरूल मंच से सीधे अस्पताल क्यों नहीं ले जाया गया, खासकर जब उन्होंने वहां मंच पर प्रदर्शन करते समय बेचैनी की शिकायत की।

शो के दौरान, केके ने हाई-वोल्टेज स्पॉटलाइट्स को बंद करने के लिए कहा और बैकस्टेज (Backstage) जाने के बीच कुछ समय के लिए आराम भी किया।

मंगलवार शाम नजरूल मंच पर भीड़ को संभालने में कुप्रबंधन को लेकर भी सवाल उठ रहे हैं, जहां कार्यक्रम स्थल की क्षमता से दोगुने से ज्यादा भीड़ घुस गई, जिससे घुटन हुई। इस मुद्दे को लेकर पहले ही राजनीतिक घमासान शुरू हो गया है।

केके सोमवार को कोलकाता आए और उसी दिन उन्होंने उसी नजरूल मंच में शहर के दूसरे कॉलेज के लिए परफॉर्म किया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker