झारखंड

सीता सोरेन पहुंची गुरुजी के आवास, कही ये बात –

भारतीय जनता पार्टी (BJP) से दुमका लोकसभा की उम्मीदवार और शिबू सोरेन की बड़ी पुत्रवधू सीता सोरेन (Sita Soren) सदर प्रखंड के खिजुरिया गांव स्थित गुरुजी के आवास पर पहुंची।

Lok Sabha Election 2024: भारतीय जनता पार्टी (BJP) से दुमका लोकसभा की उम्मीदवार और शिबू सोरेन की बड़ी पुत्रवधू सीता सोरेन (Sita Soren) सदर प्रखंड के खिजुरिया गांव स्थित गुरुजी के आवास पर पहुंची।

घर पर पहले से स्थानीय विधायक और झारखंड सरकार के पथ निर्माण मंत्री बसंत सोरेन (Basant Soren) मौजूद थे, जहां दोनों की मुलाकात हुई।

आवास से बाहर निकलने के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए सीता सोरेन ने कहा कि यह मेरा घर है और मैंने इसे बनवाया है। उन्होंने बताया कि बसंत सोरेन से मुलाकात हुई। हालांकि वह इस सवाल को वह टाल गईं कि बसंत सोरेन से उनकी क्या बातें हुईं।

इसके साथ ही उन्होंने जानकारी दी कि 10 मई को वह Nomination करेंगी. इस मौके पर भारत सरकार के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी मौजूद होंगे. इसके साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी भी रहेंगे।

पहले नॉमिनेशन फिर सभा

Sita Soren ने बताया कि दिन के लगभग 11:00 बजे वह समाहरणालय नामांकन के लिए जाएगी। फिर दुमका शहर के यज्ञ मैदान में एक चुनावी सभा है, जिसमें रक्षा मंत्री Rajnath Singh और BJP के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी लोगों को संबोधित करेंगे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker