भारत

फ्लाइट के शौचालय में सिगरेट पीने के आरोपी को पुलिस ने किया अरेस्ट, अब…

दिल्ली-सूरत एयर इंडिया एक्सप्रेस (Air India Express) उड़ान के शौचालय (Toilet) में सिगरेट पीने के आरोप में एक शख्स को पकड़ा गया है।

Smoking Cigarette in Flight Toilet: जो नहीं करना चाहिए, अगर वैसा किया जाएगा, तो उसका फल तो भुगतना ही पड़ेगा।

बीते दिनों से लगातार फ्लाइट (Flight) के अंदर अभद्र हरकतों के चलते यात्रियों को गिरफ्तार किया गया है।

अब दिल्ली-सूरत एयर इंडिया एक्सप्रेस (Air India Express) उड़ान के शौचालय (Toilet) में सिगरेट पीने के आरोप में एक शख्स को पकड़ा गया है। 23 साल का आरोपी पश्चिम बंगाल का रहने वाला है।

आरोपी कौस्तव सत्यजीत विश्वास, जो कि सूरत से बेंगलुरु के लिए Connecting Flight में चढ़ना था, उस सूरत में डुमास पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने कहा कि विश्वास बेंगलुरु में एक निजी कंपनी में काम करता था।

सिगरेट पीने के लिए खुद को शौचालय में कर लिया बंद

पुलिस के अनुसार, विश्वास ने दिल्ली से उड़ान भरने के बाद सिगरेट पीने के लिए खुद को शौचालय में बंद कर लिया। उन्होंने कहा, सूरत हवाई अड्डे (Surat Airport) पर रात 9.45 बजे (दिल्ली-सूरत) उड़ान के उतरने के बाद हमें आधी रात के आसपास शिकायत मिली। विश्वास से एक सिगरेट का डिब्बा भी जब्त किया है जो किसी भी उड़ान पर प्रतिबंधित है।

रिपोर्ट के अनुसार, जब उड़ान हवा में थी, तब एक यात्री ने चालक दल के सदस्य से शिकायत की कि शौचालय के अंदर एक यात्री दरवाजा नहीं खोल रहा था। चालक दल के सदस्यों ने शौचालय का दरवाजा खटखटाया और उस व्यक्ति को बाहर आने के लिए कहा।

दरवाजा खोलते ही विश्वास सिगरेट के धुएं से भरे शौचालय से बाहर निकला। चालक दल के सदस्यों ने विश्वास से पूछा कि क्या वह शौचालय के अंदर धूम्रपान कर रहे थे, जिस पर उन्होंने सिर हिलाया।

इसके बाद चालक दल के सदस्य ने पायलट निर्भयकुमार मिश्रा को विश्वास के सीट नंबर के साथ घटना की सूचना दी।

उड़ान के उतरने के बाद, पायलट ने एयर इंडिया एक्सप्रेस (Air India Express) के सुरक्षा कर्मचारियों को सूचित किया, जो यात्री को Terminal पर ले गए और स्थानीय पुलिस को सूचित किया। इसके बाद से ही कार्रवाई की प्रक्रिया शुरू हो गई थी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker