खेल

न्यूजीलैंड की ऑलराउंडर अमेलिया केर COVID पॉजिटिव

लंदन: बर्मिघम में Commonwealth Games के लिए न्यूजीलैंड की तैयारियों को बड़ा झटका लगा है, क्योंकि Star All-Rounder Amelia केर covid परीक्षण में संक्रमित पाई गई हैं।

21 वर्षीय खिलाड़ी शनिवार को covid से संक्रमित पाई गईं, जहां उन्हें क्वारंटीन किया गया है। Commonwealth Games 29 जुलाई से आयोजित किया जाएगा।

व्हाइट फर्न्‍स ने ICC के अनुसार सप्ताह के अंत में इंग्लैंड ए के खिलाफ मैचों से पहले टीम की निगरानी और खिलाड़ियों का परीक्षण करना जारी रखा है।

केर ने सात मैचों में 201 रन बनाए और नौ विकेट झटके

न्यूजीलैंड महीने के अंत में राष्ट्रमंडल खेलों की शुरुआत के लिए समरसेट के Millfield School में अपने प्रशिक्षण के आधार से बर्मिघम में स्थानांतरित होगा।

न्यूजीलैंड आठ टीमों के टूर्नामेंट के लिए ग्रुप बी में है, जिसमें दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 30 जुलाई को एजबेस्टन में पहला असाइनमेंट होगा।

केर को इस महीने की शुरुआत में ICC द्वारा पहले पांच खिलाड़ियों में से एक के रूप में नामित किया गया था और उम्मीद है कि यह खिलाड़ी बर्मिघम में न्यूजीलैंड को स्वर्ण जीतने में मदद दिलाएंगी।

ICC Women’s Cricket World Cup के दौरान, केर ने सात मैचों में 201 रन बनाए और नौ विकेट झटके हैं।

न्यूजीलैंड राष्ट्रमंडल खेलों की टीम : सोफी डिवाइन (कप्तान), सूजी बेट्स, ईडन कार्सन, लॉरेन डाउन, इजी गेज, मैडी ग्रीन, ब्रुक हॉलिडे, हेले जेन्सेन, फ्रैन जोनास, जेस केर, अमेलिया केर, रोजमेरी मायर, जेस मैकफैडेन, जॉर्जिया प्लिमर, हन्ना रोवे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker