अजब गज़ब

हवाई जहाज के कॉकपिट में ही महिला सहकर्मी के साथ बनाने लगा Sex, फिर जोर हुआ…

ये हैरान कर देना वाला मामला रूस के सासोवो फ्लाइट स्कूल से आया है

मास्को: लोगों के शौक भी निराने होते हैं अब रूस के एक पायलट को हवाई जहाज के कॉकपिट में एक महिला कैडेट के साथ सेक्स (Sex) टेप बनाने के आरोप में अपनी नौकरी से हाथ गंवाना पड़ा है।

ये हैरान कर देना वाला मामला रूस के सासोवो फ्लाइट स्कूल से आया है। जहां महिला कैडेट और पायलट ने कॉकपिट में सेक्स टेप बनाया।

दोनों ने कॉकपिट (Cockpit) में किए सेक्स को कैमरे पर रिकॉर्ड भी किया। लेकिन सबसे हैरान करने वाली बात ये रही कि इस दौरान उन्होंने गैर जिम्मेदाराना तरीके से हवाई जहाज को ऑटो पायलट मोड पर लगा दिया।

जानकारी के मुताबिक 28 वर्षीय पायलट ने अपनी 21 साल की कैडेट से कई और उड़ानों के एवज में सेक्स की डिमांड की थी।

ऐसा सिर्फ एक बार हुआ और दोबारा नहीं दोहराया गया

पायलट (Pilot) ने कैडेट को सेक्स के बदले एक्स्ट्रा फ्लाइट टाइम की डील के लिए मना लिया था। खबरों के मुताबिक दोनों ने ये सेक्स टेप सेसना 172 विमान में बनाया। विमान रायज़ान क्षेत्र में उड़ रहा था जब इन्होंने उसे ऑटो पायलट मोड पर लगा दिया।

जब ये वीडियो ऑनलाइन (Video online) आया तो लोगों ने उन्हें पहचाना। सासोवो फ्लाइट स्कूल तक जब ये वीडियो पहुंचा तो उन दोनों को नौकरी से निकाल दिया गया।

महिला कैडेट से Sex की डिमांड की थी

जानकारी के मुताबिक पायलट एक शादीशुदा व्यक्ति है। उसने एक्स्ट्रा फ्लाइट टाइम बढ़ाने के एवज में महिला कैडेट से Sex की डिमांड की थी।

महिला कैडेट से Sex की डिमांड की थी

इस मामले में कैडेट ने कहा कि शुरुआत में उसने इस बात के लिए मना किया था। उसने कहा, ‘मैंने शुरू में इस बात को लेकर मना किया, क्योंकि वह एक शादीशुदा व्यक्ति था।

लेकिन बाद में उसने एक्स्ट्रा ट्यूशन देने की बात कही।’ यह पूछे जाने पर कि आखिर फ्लाइट में क्या हुआ था इस पर कैडेट ने बताया का दोनों ने प्लेन को ऑटोपायलट मोड (Autopilot mode) पर लगा कर सिर्फ एक दूसरे को किस किया था।

उसने ये भी कह कि ऐसा सिर्फ एक बार हुआ और दोबारा नहीं दोहराया गया। जानकारी के मुताबिक कैडेट का उसके एक साथी कैडेट से विवाद हो गया था, जिसके बाद उसने बदला लेने के लिए वीडियो ऑनलाइन पोस्ट कर दिया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker