बिजनेस

पूराने कूलर में लगाए ये सस्ती Device, खटारा कूलर भी देगा AC जैसा ठंडक

डिजिटल डेस्क:  AC और कूलर की याद तो गर्मी में ही आती है। पुराना होने के बाद Cooler का हवा कम हो जाता है। आज हम इसी समस्या के समाधान के लिए एक AC Device के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे आपको सिर्फ कूलर के पंप के साथ फिट कर सकते हैं।

सिर्फ एक ही काम के बाद कुछ ही मिनटों में कूलर की हवा बिल्कुल चिल्ड हो जाती है। Flipkart से Stookin 9V DC Submersible Pump Motor को खरीद सकते हैं। इस डिवाइस की कीमत सिर्फ 999 रुपए है।

जबकि Flipkart पर चल रही सेल में यह डिवाइस पर 51% के छूट के साथ उपलब्ध है। Flipkart Furniture से इस डिवाइस को खरीदने पर 250 रुपए का अलग से डिस्काउंट भी दिया जा रहा है।

Discount के बाद डिवाइस को मात्र 489रुपए में खरीदा जा सकता है। साथ ही इस पर कई Bank Offer भी चल रहे हैं।

Take a look at this Stookin 9V DC Submersible Pump Motor with Aluminum Water Cooling Block 40x40x12mm Liquid Cooler Waterblock Radiator for GPU CPU Cooling Educational Electronic Educational Electronic Hobby Kit on Flipkart

बैंक ऑफर्स के तहत लेने पर भी मिलेगा Discount

Axis Bank Credit Card से पेमेंट करने पर 10% की छूट भी मिल सकती है। इस ऑफर को पाने के लिए पहले 1000 या उससे ज्यादा की पेमेंट करनी होगी। कुछ 1250 रुपए तक की छूट मिल सकती है।

ऐसा ही Flipkart Axis Bank Credit Card के साथ पेमेंट करने पर डिस्काउंट पाया जा सकता है। Axis Bank Debit Card से पेमेंट करने पर 1250 रुपए का डिस्काउंट मिल सकता है।

ये एक प्रकार की इलेक्ट्रॉनिक हॉबी किट है जो पानी को ब्लॉक कर देती है। पानी ब्लॉक करने के बाद उसे ठंडा कर देती है। इस डिवाइस को Aluminum Water Cooling Block भी कहा जाता है।

इस डिवाइस को ऑर्डर करने के 7 दिन बाद डिलीवरी की जाएगी। ये पूरी तरह Aluminium से बनी हुई मोटर है। इससे किसी भी पानी को ठंडा किया जा सकेगा।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker