बिहार

अजीबोगरीब वारदात! : नवादा में मस्जिद से लौट रहे युवक की गोली लगने से मौत, पुलिस…

नवादा: मस्जिद से लौट रहे एक शख्स की नवादा में मंगलवार को गोली लगने से मौत (Death By Gun Shot) हो गई। इस घटना से नवादा पुलिस भी सकते में आ गई है।

गोली चलने की अजीबोगरीब वारदात (Freak Incident) मानी जा रही है ,जिसका कहीं पुलिस को भी ओर-छोर का ठिकाना नजर नहीं आ रहा है। नवादा नगर थाना क्षेत्र के इस्लाम नगर मोहल्ला में गोली लगने से एक व्यक्ति मौत हो गई।

नमाज पढने के लिए गया हुआ था युवक

घटना की सूचना मिलते ही नगर थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा (Sadar Hospital Nawada) भेज दिया है।

मृतक युवक की पहचान पश्चिम बंगाल के कोलकाता के मालदा के निवासी मोहम्मद रोबोसेठ (Mohd Roboseth) के रूप में हुई है। कहा जा रहा है कि युवक नवादा में व्यवसायिक कामकाज करता था। वह नमाज पढने के लिए गया हुआ था।

 लोगों में मची हुई है खलबली

इसी दौरान जब वह नमाज पढ़कर वापस लौट रहा था अचानक से उसे गोली लग गई। गोली किसी शादी समारोह (Wedding Ceremony) में चली थी और वह उस शख्स को लग गई। इससे उसकी मौत हो गई। हालांकि गोली चलाने वाले कौन थे, गोली किसने चलाई इसे लेकर कुछ भी स्पष्ट नहीं है।

पुलिस शव को कब्जे में लेकर पूरे मामले की जांच कर रही है। अभी तक इस मामले में पुलिस का हाथ खाली है ।उसे गोली लगने का किसी भी प्रकार के सुराग (Clue) का पता नहीं चल सका है।

इस घटना को लेकर आसपास के लोगों में खलबली मची हुई है। आसपास के लोगों का यह भी आरोप है कि पुलिस इस मामले में दोषी का पता लगाना ही नहीं चाह रही है। यानी कि पुलिस पर अपराधियों (Criminals) को बचाने का भी आरोप लग रहा है। लेकिन पुलिस किसी भी कीमत पर हत्यारे को खोजने के लिए एड़ी- चोटी का पसीना बहाने की बात कह रही है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker