झारखंड

देश में बह रही परिवर्तन की बयार, लोग चाह रहे BJP से मुक्ति, सुप्रिया भट्टाचार्य ने…

JMM के महासचिव सह प्रवक्ता सुप्रियो भट्टाचार्य (Supriya Bhattacharya) ने धुर्वा स्थित जगन्नाथ मैदान (प्रभात तारा) में आयोजित उलगुलान रैली (Ulgulan Rally) को सफल बताया।

Supriya Bhattacharya on BJP: JMM के महासचिव सह प्रवक्ता सुप्रियो भट्टाचार्य (Supriya Bhattacharya) ने धुर्वा स्थित जगन्नाथ मैदान (प्रभात तारा) में आयोजित उलगुलान रैली (Ulgulan Rally) को सफल बताया।

उन्होंने इसके लिए ‘INDIA’’ गठबंधन के घटक दलों का आभार व्यक्त करते हुए जनता को धन्यवाद दिया। सुप्रियो भट्टाचार्य सोमवार को पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

सुप्रियो ने कहा कि प्रभात तारा मैदान में जनसैलाब यह बताता है कि अब देश में परिवर्तन की बयार बह रही है और लोग परिवर्तन चाहते हैं। BJP राज से जनता मुक्ति चाहती है।

उलगुलान न्याय महारैली (Ulgulan Nyay Maharally) में अब स्पष्ट हो गया है कि झारखंड का मूड क्या है। हम लोगों ने महसूस किया कि जननेता हेमंत सोरेन के साथ हुए अन्याय को लेकर लोगों के अंदर आक्रोश है। BJP को समझ लेना चाहिए कि जनता क्या चाहती है और बयानवीर को सार्वजनिक तौर पर माफी मांगनी चाहिए।

सुप्रियो ने कहा कि मारपीट की जो घटना घटी वह अप्रत्याशित थी। हमें लगता है कि यह BJP की तरफ से प्रायोजित था। BJP ने हताशा और निराशा में ऐसा काम किया है। मारपीट की घटना टार्गेटेड थी, जो BJP का कर्मकांड है।

महारैली में गिरिडीह विधायक सुदिव्य कुमार सोनू और पूर्व मुख्यमंत्री Hemant Soren के छोटे भाई बसंत सोरेन की अनुपस्थिति पर सुप्रियो ने कहा कि गिरिडीह विधायक गांडेय में व्यस्त थे और बसंत सोरेन की तबीयत खराब हो गयी थी। इस कारण दोनों कार्यक्रम में शामिल नहीं हो पाए।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker