झारखंड

गुमला में अवैध संबंध के शक में पति ने पत्नी का चापड़ से काट डाला…

इसके कारण पत्नी काफी समय से अपने मायके रामपुर गांव में रह रही थी

गुमला: चैनपुर थाना क्षेत्र स्थित बाजार टांड के समीप बुधवार देर रात अवैध संबंध (Illicit Relation) के शक में पति ने पत्नी की मुर्गा काटने वाले चापड़ से गला काटकर हत्या (Wife Murder) कर दी। पुलिस ने चैनपुर बस स्टैंड से आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

बताया जाता है कि पति-पत्नी का अक्सर विवाद होते रहता था। इसके कारण पत्नी काफी समय से अपने मायके रामपुर गांव में रह रही थी। बुधवार को दोनों की मुलाकात चैनपुर ब्लॉक (Chainpur Block) मोड़ में हुई।

पत्नी की गला काटकर हत्या कर फरार हो गया

इसके बाद पति अमित टोप्पो ने पत्नी मंजुला टोप्पो (Manjula Toppo) (मंजुला सिंह) को समझा-बुझाकर घर ले आया। इस बीच होटल में नाश्ता करने के दौरान दोनों में कहासुनी शुरू हो गयी।

रात 9:30 बजे अमित गुस्से पर काबू नहीं रख सका और घर में रखे मुर्गा काटने वाले चापड़ से पत्नी की गला काटकर हत्या कर दी और फरार हो गया।

आरोपित गुरुवार अहले सुबह बस में बैठकर भागने की फिराक में चैनपुर बस स्टैंड पहुंचा, जहां पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपित की निशानदेही पर हत्या (Murder) में प्रयुक्त चापड़ को भी बरामद कर लिया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गुमला भेज दिया है।

रात में दोनों के बीच काफी कहासुनी हुई

अमित टोप्पो ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी के अवैध संबंध (Illicit Relation) का शक उसे काफी दिनों से था, जिसके कारण वह उसके साथ नहीं रहती थी। उनके तीन बच्चे हैं।

दो बच्चे मां के साथ और एक बच्चा उसके साथ रहता था। रात में दोनों के बीच काफी कहासुनी (Verbal Fight) हुई, जिसके बाद उसने गुस्से में आकर घटना को अंजाम दे दिया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker