मीडिया हाउस पर भड़कीं तापसी पन्नू

मुंबई: बालीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू इस समय अपनी अगली फिल्म ‘शाबाश मिट्ठू’ में अपने रोल के चलते चर्चा में हैं। वह इस फिल्म में दिग्गज महिला क्रिकेटर मिताली राज का रोल निभा रही हैं।

वह क्रिकेटर की तरह दिखने और बनने के लिए जमकर ट्रेनिंग कर रही हैं, जिसकी वीडियोज वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं।

एक्ट्रेस की तरह उनके फैंस भी इस फिल्म को लेकर काफी रोमांचित हैं। तापसी ने अपने एक ट्रेनिंग वीडियो पर मीडिया पब्लिकेशन के कमेंट के चलते उनकी जमकर क्लास लगाई है।

दरअसल, एक मीडिया हाउस ने उनका एक वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में मिताली राज के नाम के साथ पूर्व क्रिकेटर लिख दिया था, जिससे तापसी काफी भड़क गई हैं।

उन्हें मीडिया हाउस की यह बात काफी बुरी लगी है। इस वीडियो को ट्वीट करते हुए मीडिया हाउस ने लिखा था, ‘तापसी अपनी अगली फिल्म शाबाश मिट्ठू की जमकर तैयारी कर रही हैं, जिसमें वह टीम इंडिया की पूर्व क्रिकेटर मिताली राज का रोल निभाती नजर आएंगी।

‘तापसी ने इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कहा है कि क्या ये लिखते हुए आपको इस बात का पता है कि वह अभी भी टीम इंडिया की खिलाड़ी हैं।

तापसी ट्वीट में लिखती हैं, ‘क्या आपको एहसास है कि मिताली राज अभी भी वर्ल्ड कप के लिए जा रही भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान हैं।

इसी वजह से इस फिल्म को बनाना जरूरी है। तापसी ने अपने ट्वीट में कई निराशा जाहिर करने वाले इमोजी भी शेयर किए हैं, जो जाहिर तौर पर उनकी भावनाओं के बारे में बता रहे हैं।

हालांकि तापसी के ट्वीट के बाद मीडिया हाउस की तरफ से उस ट्वीट को डिलीट किया जा चुका है। तापसी अक्सर अपनी फिल्म ‘शाबाश मिट्ठू’ की तैयारी में जुटी फोटो और वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं।

इस समय तापसी पन्नू के पास कई बड़ी फिल्में हैं। हाल में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने फैंस को बताया था कि उन्होंने फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ की शूटिंग पूरी कर ली है।

बता दें ‎कि एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने फिल्मी पर्दे पर कई दमदार किरदार निभाए हैं।

फिल्म ‘पिंक’ और ‘थप्पड़’ जैसी कई फिल्मों में उन्होंने यादगार अभिनय किया है, जिसे भुला पाना फैंस के लिए काफी मुश्किल है। वह अपने रोल में आने के लिए काफी मेहनत करती हैं।

Back to top button