10 एस को ‎मिला एक नया कलर वेरिएंट

शाओमी ग्लोबल के ट्विटर हैंडल से किया गया टीज़

नई दिल्ली: चाइनीज कंपनी शाओमी के र्स्माटफोन रेडमी नोट 10 एस को तीन कलर्स, शैडो ब्लैक, फ्रॉस्ट व्हाइट और डीप सी ब्लू में लॉन्च किया गया था।

इस फोन को अब एक नया कलर वेरिएंट मिल रहा है। जैसा कि शाओमी ग्लोबल के ट्विटर हैंडल से टीज़ किया गया है, रेडमी नोट फोन को जल्द ही एक नए स्टारलाइट पर्पल कलर में रंगा जाएगा। यहां सभी डिटेल्स दी गई हैं।

स्टारलाईट पर्पल ह्यू लैवेंडर के हिंट के साथ गहरे बैंगनी रंग का मिश्रण प्रदान करता है। नए रंग में रेडमी नोट 10 एस जल्द ही वैश्विक बाजारों के लिए उपलब्ध होगा।

हालांकि, यह भारत में उपलब्ध होगा या नहीं, इस पर कोई शब्द नहीं है।यदि यह भारतीय तटों तक पहुंचता है, तो संभावना है कि इसका एक अलग नाम हो सकता है, क्योंकि शाओमी ने भारत में अन्य कलर्स को अलग-अलग नाम दिया है।

यह भी ध्यान देने वाली बात है कि फोन को बिना किसी स्पेक शीट में बदलाव के केवल एक नया कलर वेरिएंट मिलेगा।

बता दें कि, शाओमी रेडमी नोट 10 एस 6.43-इंच सुपर अमोलेड फुल एचडी + डिस्प्ले के साथ आता है और यह मीडियाटेक हीलियो जी95 चिप द्वारा संचालित है।

यह दो रैम/स्टोरेज ऑप्शन में आता है: 6जीबी/64जीबी और 6जीबी/128जीबी। यह 33डब्ल्यू फास्ट चार्जिंग के साथ 5,000एमएएच की बैटरी द्वारा समर्थित है और एंड्रॉइड 11 पर आधारित एमआईयूआई 12.5 चलाता है।

एडिशिनल फीचर्स में एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर, एआई फेस अनलॉक, आईपी53 वाटर रेसिस्टेंस, डुअल स्पीकर, हाई-रेस ऑडियो समेत बहुत कुछ शामिल हैं।

कैमरा की बात करें तो इसमें चार रियर स्नैपर हैं: एक 64-मेगापिक्सेल मेन कैमरा, एक 8-मेगापिक्सेल अल्ट्रा-वाइड लेंस, एक 2-मेगापिक्सेल मैक्रो कैमरा और 2-मेगापिक्सेल गहराई सेंसर।

13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। फोन कई कैमरा फीचर्स के साथ आता है जैसे नाइट मोड, एआई ब्यूटी मोड, पोर्ट्रेट मोड, स्लो-मोशन वीडियो, वीडियो मैक्रो मोड, टाइमलैप्स समेत कई फीचर्स मिलते हैं।

हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं। हमारी पत्रकारिता को किसी भी दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
Back to top button