Krafton का युद्धक्षेत्र मोबाइल इंडिया अब गूगल प्ले पर लाइव

नई दिल्ली: दक्षिण कोरियाई वीडियो गेम डेवलपर क्राफ्टन ने 40 मिलियन प्री-रजिस्ट्रेशन के बाद शुक्रवार को भारत में गेमिंग के प्रति उत्साही लोगों के लिए विकसित बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया लॉन्च किया।

गेम अब गूगल प्ले पर एक फ्री-टू-प्ले मल्टीप्लेयर गेम के रूप में डाउनलोड के लिए उपलब्ध है, जिसमें मैप्स, गेम मोड और रोमांचक लॉन्च वीक चुनौतियों की एक अद्भुत सरणी है।

क्राफ्टन के सीईओ सीएच किम ने एक बयान में कहा, हम क्राफ्टन में आज भारत में अपने प्रशंसकों के लिए बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया पेश करते हुए खुश हैं।

हमारे भारतीय प्रशंसकों और गेमर्स के लिए विशेष रूप से डिजाइन किया गया बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया एक उत्कृष्ट गेमिंग अनुभव प्रदान करेगा।

किम ने कहा यह आपके रास्ते में आने वाले सहयोग और निर्यात टूनार्मेंट की एक श्रृंखला की शुरूआत है और हम यह सुनिश्चित करने की कोशिश करेंगे कि भारत में हमारे प्रशंसक और समुदाय युद्ध के मैदान के अनुभवों का पूरी तरह से आनंद ले सकें।

एक वर्चुअल दुनिया में स्थापित, बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया एक नया बैटल रॉयल गेम है, जहां कई खिलाड़ी इसे लड़ने के लिए रणनीतियों का इस्तेमाल करते हैं और युद्ध के मैदान में खड़े होने वाले अंतिम व्यक्ति होते हैं।

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया 18 मई को गूगल प्ले पर प्री-रजिस्ट्रेशन के लिए लाइव हो गया और आज तक 40 मिलियन प्री-रजिस्ट्रेशन हासिल कर चुका है।

कंपनी ने कहा कि खेल के लिए अर्ली एक्सेस 17 जून को शुरू हुआ और समुदाय से अविश्वसनीय समर्थन मिला, जिसमें 20 मिलियन खिलाड़ी खेल को आजमा रहे थे और बहुमूल्य प्रतिक्रिया दे रहे थे।

जैसे ही ज्यादा खिलाड़ी इन-गेम लॉन्च इवेंट में शामिल होंगे, प्रशंसकों को एक मुफ्त स्थायी बैंगनी पोशाक और कई रोमांचक पुरस्कार जैसे आउटफिट, हथियार की खाल आदि से पुरस्कृत किया जाएगा।

लॉन्च वीक के प्रमुख कार्यक्रमों में फ्रेंड्स फॉर लाइफ, जर्नी टू द टॉप और विभिन्न एक्सचेंज इवेंट शामिल हैं, जहां कई उपलब्धियां खिलाड़ियों को विभिन्न उपहारों से पुरस्कृत करती हैं।

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया विशेष रूप से भारत में खेलने के लिए उपलब्ध होगा।

हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं। हमारी पत्रकारिता को किसी भी दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
Back to top button