oneplus nord 2 5G जल्द होगा लांच

फोन में फ्लैगशिप प्रोसेसर समेत कई है खूबियां

नई दिल्ली: भारत में कंपनी वनप्लस अपनी पॉपुलर नॉर्ड सीरीज का नया फोन वनप्लस नॉर्ड 2 5जी लॉन्च करेगी, जो मिड रेंज में फ्लैगशिप फीचर्स से लैस होगा।

लॉन्च से पहले इस फोन की जो एक खास खूबी कंपनी ने आज बताई है, वो ये है कि इसमें मी‎डियाटेक का एआई-फोकस्ड डायमें‎सिटी 1200- एआई एसओसी प्रोसेसर देखने को मिलेगा, जो कि फ्लैगशिप प्रोसेसर है।

यूजर्स को स्मूद और फास्ट एक्सपीरियंस मिले, इसलिए ‌‌वनप्लस अपने अपकमिंग फोन को खास प्रोसेसर के साथ लॉन्च करने वाली है।

इसके साथ ही वनप्लस नॉर्ड 2 5जी में आर्टिफिशल इंटेलिजेंस पावर्ड प्रीमियम कैमरे देखने को मिलेंगे, जो कि शानदारी फोटोग्राफी की जीती जागती मिसाल बनेंगे।

एआई एनहांसमेंट के जरिये यूजर्स 22 सेनेरियो में अलग-अलग फोटोग्राफी का मजा ले सकते हैं और कैमरा ऑटोमैटिकली लाइट और फोकस अडजस्ट करता जाएगा।

वीडियो के लिए वनप्लस नॉर्ड 2 5जी में एआई वीडियो इन्हेंचमेंट फीचर दिया जाएगा, जिससे रिकॉर्डिंग के वक्त एचडीआर इफेक्ट शुरू हो जाएगा और डोल-एचडीआर टेक्नॉलजी की मदद से यूजर्स को शानदार इमेज क्वॉलिटी मिलेगी।

साथ ही लो-लाइट फोटोग्राफी के लिए भी वनप्लस नॉर्ड सीरीज के नेक्स्ट जेनरेशन स्मार्टफोन में कई खास फीचर्स दिए जाएंगे।

वनप्लस की मानें तो वनप्लस नॉर्ड 2 का डिस्प्ले भी काफी शानदार होगा और आई कलर बुस्ट टेक्नॉलजी सी मदद से स्क्रीन रिजॉल्यूशन काफी बेहतरीन हो जाएगा।

मीडियाटेक डायमेंसिटी 1200 प्रोसेसर की बदौलत यूजर्स को वनप्लस नॉर्ड 2 5जी में शानदार डिस्प्ले और कैमरा फीचर के साथ ही गेमिंग में भी काफी सपोर्ट मिलेगा।

हाई रिफ्रेश रेट और लो लैटेंसी में यूजर्स को गेम खेलने में मजा आएगा और डिवाइस ज्यादा गर्म भी नहीं होगा। इसके साथ ही पावर कंजम्पशन भी ज्यादा नहीं होगा।

लीक रिपोर्ट की मानें तो इसमें 6.43 इंच का फुल एचडी+ अमोलेड डिस्प्ले देखने को मिलेगा।

वनप्लस नॉर्ड 2 को 8जीबी और 12 जीबी रैम ऑप्शन के साथ ही 128 जीबी और 256 जीबी स्टोरेज ऑप्शन में लॉन्च किया जा सकता है।

बीते दिनों प्रीमियम सेगमेंट में वनप्लस 9सीरीज और मिड रेंज में वनप्लस नॉर्ड 2 5जी लॉन्च करने के बाद कंपनी अब जल्द ही वनप्लस नॉर्ड 2 5जी लॉन्च करने वाली है, जिसकी संभावित कीमत 30 हजार रुपये के आसपास हो सकती है।

फिलहाल भारत में वनप्लस 9 सीरीज स्मार्टफोन्स और कंपनी के सबसे किफायती फोन वनप्लस नॉर्ड सीई 5जी की बंपर बिक्री हो रही है।

मालूम हो ‎कि बीते दिनों ओप्पो से हाथ मिलाने के बाद इस कंपनी का वैल्यू और ज्यादा बढ़ गया है और ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि वनप्लस नॉर्ड 2 को कई खास फीचर्स के साथ लॉन्च किया जाएगा।

हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं। हमारी पत्रकारिता को किसी भी दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
Back to top button