बिहार

PM मोदी के मंच पर नहीं दिखे बिहार के CM नीतीश तो तेजस्वी ने उठाया सवाल…

बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) ने PM नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम के मंच पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) की अनुपस्थिति पर सवाल उठाए हैं।

Tejaswi Yadav on CM Nitish Kumar: बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) ने PM नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम के मंच पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) की अनुपस्थिति पर सवाल उठाए हैं।

पटना में पत्रकारों से चर्चा के दौरान Tejaswi Yadav ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी का दो जगह कार्यक्रम था, लेकिन, दोनों जगहों पर मुख्यमंत्री Nitish Kumar को नहीं बुलाया गया।

उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि PM के मंच पर नीतीश कुमार क्यों नहीं बुलाए गए, क्या BJP को डर लग रहा है। जदयू के लोगों को भी बताना चाहिए कि जो जदयू के सर्वमान्य नेता हैं, उन्हें BJP मंच पर क्यों नहीं बैठाना चाहती है।

प्रधानमंत्री के संविधान सभा में 90 प्रतिशत सनातनी होने के बयान के संबंध में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि आखिर इस प्रश्न का क्या मतलब है?

उन्होंने कहा कि संविधान देश की सबसे पवित्र किताब है। BJP के प्रत्याशी खुलेआम इसे समाप्त करने की बात कर रहे हैं। इनको और कुछ तो आता नहीं है केवल हिंदू-मुस्लिम की बात करना है। आप 10 साल PM हैं, आपने क्या किया, ये बताएं।

PM नौकरी, गरीबी और काला धन जैसे मुद्दों पर क्यों नहीं बोल रहे। इन बातों से बिहार का भला नहीं होने वाला है, मुद्दों की बात होनी चाहिए। उन्होंने इस दौरान यह भी कहा कि लालू जी प्रचार करने जाएंगे ही।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker