मनोरंजन

The Kapil Sharma Show ने US दौरे के लिए लिया शो से एक छोटा सा Brake

तीसरा सीजन 5 जून को समाप्त हो गया

मुंबई: लोकप्रिय स्टैंड-अप कॉमेडी सीरीज द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)  ने एक छोटा ब्रेक लिया है, क्योंकि मेजबान कपिल शर्मा और उनकी टीम काम के सिलसिले में अमेरिका जा रहे हैं।

23 अप्रैल, 2016 को प्रीमियर हुए इस शो ने अब तक तीन सीजन देखे हैं और तीसरा सीजन 5 जून को समाप्त हो गया है।

शो ने दर्शकों का मनोरंजन कपिल और बॉलीवुड हस्तियों के बीच मजेदार मजाक से किया है, जो आमतौर पर अपनी नवीनतम फिल्म का प्रचार करने के लिए शो में आते हैं।

द कपिल शर्मा शो में 2016 में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) पहले मेहमान के तौर पर नजर आए थे, जो अपनी फिल्म फैन के प्रमोशन के लिए आए थे।

शाहरुख खान पहले मेहमान के तौर पर नजर आए थे

बाद में श्रद्धा कपूर, टाइगर श्रॉफ, यो यो हनी सिंह, अक्षय कुमार, अजय देवगन, यामी गौतम, वीरेंद्र सहवाग, धर्मेंद्र जैसे कई सेलेब्स और ऐसे कई नाम इस शो में स्पेशल गेस्ट के तौर पर पहुंचे हैं।

नवजोत सिंह सिद्धू शो में परमानेंट हाउस गेस्ट के तौर पर आते थे लेकिन बाद में शो में उनकी जगह अर्चना पूरन सिंह ने ले ली। दरअसल सुनील ग्रोवर ने भी होस्ट के साथ कुछ मतभेदों के बाद शो छोड़ दिया था।

हाल ही में समाप्त हुए सीजन में शो में कॉमेडियन कीकू शारदा, कृष्णा अभिषेक, चंदन प्रभाकर और सुमोना चक्रवर्ती नजर आए।

फिनाले एपिसोड के दौरान दर्शकों को दिग्गज अभिनेता कमल हासन देखने को मिले, जो अपनी फिल्म विक्रम के प्रचार के लिए आए थे और बातचीत में अप्पू राजा के निर्माण के लिए इस्तेमाल की गई तकनीक के बारे में भी बात की थी।

इंडियाज लाफ्टर चैंपियन जजों (India’s Laughter Champion Judges) के पैनल में द कपिल शर्मा शो की जगह शेखर सुमन और अर्चना पूरन सिंह को शामिल करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker