भारत

नाम प्रिंस पैलेस और दाम के लिए धंधा जिस्मफरोशी का, 8 लड़कियां,10 लड़के…

बायपास पर खुलेआम जिस्म फरोशी (Prostitution Openly) का धंधा चल रहा था। होटल प्रिंस पैलेस में 10 लड़के 8 लड़कियों को Sex Racket में पकड़ा गया है

नई दिल्ली : देवास (Dewas) में होटल की आड़ में जिस्मफरोशी (Prostitution) का धंधा चलाने वालों के खिलाफ पुलिस (Police) को बड़ी सफलता हाथ लगी है।

बुधवार को पुलिस ने होटल में चलाए जा रहे सेक्स रैकेट (Sex Racket) का भंडाफोड़ किया।

छापेमारी के दौरान पुलिस ने वहां से 10 लड़कों और 8 लड़कियों को पकड़ा है। इसमें होटल का संचालक भी शामिल है।नाम प्रिंस पैलेस और दाम के लिए धंधा जिस्मफरोशी का, 8 लड़कियां,10 लड़के… The name is Prince Palace and the business of prostitution for the price, 8 girls, 10 boys…

गुप्त सूचना के आधार पर की गई कार्रवाई

बायपास पर खुलेआम जिस्म फरोशी (Prostitution Openly) का धंधा चल रहा था। होटल प्रिंस पैलेस में 10 लड़के 8 लड़कियों को Sex Racket में पकड़ा गया है।

इनमें से कुछ लोग होटल पर काम करने वाले और एक होटल संचालक है। SDPO और महिला थाना प्रकोष्ट संजय शर्मा ने बताया कि गुप्त सूचना पर कारवाई की गई है।

पुष्टि में अनैतिक कार्यो में लिप्त होना पाया गया है, जिसपर कारवाई की जा रही है।नाम प्रिंस पैलेस और दाम के लिए धंधा जिस्मफरोशी का, 8 लड़कियां,10 लड़के… The name is Prince Palace and the business of prostitution for the price, 8 girls, 10 boys…

छापेमारी के बाद शिकायत सही पायी

लंबे समय से मिल रही शिकायतों के कारण आज पुलिस की एक टीम ने उक्त उस होटल पर छापा मारा।

छापेमारी के बाद शिकायत सही पायी गयी। होटल में Sex Racket चलाया जा रहा था जिसमें 8 युवतियां और होटल संचालक सहित 10 युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

प्रथम दृष्टया पुलिस ने विवेचना प्रारम्भ की है। सभी के खिलाफ अनैतिक कार्यों में लिप्त धाराओं में प्रकरण दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker