भारत

मुंबई के ‘BAR’ में हो रहा था ये ‘गंदा काम’, पुलिस ने तहखाने में की छापेमारी, 25 गिरफ्तार, 17 बार बालाओं को किया रेस्क्यू

मुंबई: यूं तो Maharashtra में डांस बार (Dance Bar) पर प्रतिबंध है और यह प्रतिबंध वर्ष 2005 में ही लगाया गया था। मगर मुंबई और आस-पास के शहरों में आर्केस्ट्रा (Orchestra) के नाम पर धड़ल्ले से डांस बार चल रहा है।

इसी कड़ी में मुंबई पुलिस ने एक बार पर छापा मारकर वहां से 17 बार बालाओं को छुड़ाया है। ये बार बालाएं मुंबई के पश्चिमी उपनगर दहिसर इलाके में स्थित एक रेस्टोरेंट एंड बार (Restaurant & Bar) में खास तौर से बनाए गए तहखानों में कैद कर रखी गईं थीं।

4 बार बालाएं डांस फ्लोर पर मौजूद थीं। जब मुंबई पुलिस की टीम ने यहां छापा मारा तो ये चारों फ्लोर पर डांस करती हुई पाई गईं। पुलिस ने जब तलाशी ली तो बाकी 17 लड़कियां तहखानों में छुपाई हुई पाई गईं।

यह छापेमारी शुक्रवार को दहिसर Police Station की टीम द्वारा की गई है। पुलिस ने इस छापेमारी में 25 लोगों को गिरफ्तार किया है।

जिन 25 लोगों को गिरफ्तार किया गया है उनमें से मैनेजर समेत 6 बार कर्मचारी हैं और 19 ग्राहक हैं। ये ग्राहक टेबल पर बैठे हुए थे। चार बार-बालाएं फ्लोर पर डांस कर रही थीं।

BAR

तहखानों में 17 बार बालाओं को रखा गया था छुपा कर

एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक जब छापमारी (Raid) हुई तो अचानक बार में हलचलें तेज हो गईं। कुछ लोगों ने भागने की कोशिशें कीं। पुलिस टीम ने बार को घेर लिया था इसलिए कोई बाहर नहीं निकल पाया।

इसके बाद जब पुलिस ने तलाशी ली तो डांस फ्लोर के अलावा बार में खास तौर से बनाए हुए तहखाने मिले। इन्हीं तहखानों में 17 बार-बालाओं को रखा गया था।

BAR

उन सभी बार बालाओं को वहां से निकाला गया। बता दें कि मुंबई के दहिसर का यह इलाका और इससे सटे ठाणे जिले के मीरा रोड और भायंदर इलाके में मुंबई-अहमदाबाद हाइवे के किनारे कई बार और रेस्टोरेंट (Bar and Restaurant) मौजूद हैं।

इनमें से कुछ बार में ग्राहकों के सामने बार बालाओं से वल्गर डांस करवाए जाने की शिकायतें अक्सर आती रहती हैं। ऐसे ही एक बार में रेड के दौरान इन तहखानों का पता चला जहां 17 बार बालाओं को छुपा कर रखा गया था।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker