बिजनेस

ये है Xiaomi का कम बिजली खपत वाला AC, जाने क्या है कीमत

Xiaomi AC : बहुत जल्द भारत में गर्मी (Summer) आने वाली है, इस गर्मी का असर आपको फरवरी महीनों से ही देखने को मिल रहा है ऐसे में लोग गर्मी से राहत के लिए विभिन्न प्रकार AC बाजार में ढूंढने के लिए जाते हैं।

ऐसे मैं आज आपको हम बताएंगे कि कम कीमत पर, अच्छी AC जो कम बिजली खपत (Low Power Consumption) के साथ कैसे आपको ठंडी हवा देगी।

Xiaomi ने चीन में अपने MIJIA ब्रैंड (MIJIA Brand) के तहत एक और नया एयर कंडीशनर (AC) लॉन्च कर दिया है। नए MIJIA Air Conditioner 3HP Gold Edition को लेकर दावा है कि इससे हर साल 489kWh तक बिजली बचेगी।

यह AC एक साधारण डिजाइन के साथ आता है और चीनी मार्केट (Chinese Market) में मौजूद दूसरे कामयाब MIJIA AC की लिस्ट में शामिल होता है।

ये है Xiaomi का कम बिजली खपत वाला AC, जाने क्या है कीमत-This is Xiaomi's low power AC, know its price

शाओमी एयर कंडीशनर की कीमत व फीचर्स

xiaomi MIJIA एयर कंडीशनर (Air Conditioner) के नए गोल्ड-प्लेटेड वर्जन (Gold-Plated Version) में का बाहरी डिजाइन साधारण है लेकिन इसमें पिछले मीजिया AC की झलक देखने को मिलती है।

गोल्ड-प्लेटेड डिजाइन के साथ एयर कंडीशनर (AC) देखने में क्लासी लगता है। यह एयर कंडीशनर इंटेलिजेंट कंट्रोल (Intelligent Control) के साथ आता है और इसमें MIJIA स्मार्ट होम ईकोसिस्टम (Smart Home Ecosystem) का एक्सेस मिलता है।

इस एसी में स्मार्टफोन ऐप (Smartphone App) के साथ-साथ voice कमांड के जरिए कंट्रोल सपोर्ट भी दिया गया है। इस एसी को लैंप, डोर लॉक, वैक्यूम रोबोट (Vacuum Robot) और दूसरे स्मार्ट गैजेट (Smart Gadget) से लिंक किया जा सकता है।

चीन में लॉन्च हुए इस एसी में एनर्जी बचाने के लिए 3.91 APF वैल्यू तक लेवल 2 दिया गया है। इसका मतलब है कि यह एसी 489 kWh तक बिजली हर साल बचा सकता है।

ये है Xiaomi का कम बिजली खपत वाला AC, जाने क्या है कीमत-This is Xiaomi's low power AC, know its price

ऑरिजिनल कीमत पर होगा उपलब्ध

नए शाओमी MIJIA air conditioner 3HP Gold Edition में टेम्परेचर और ह्यूमिडिटी ड्यूल कंट्रोल टेक्नोलॉजी (Temperature and Humidity Dual Control Technology) दी गई है जो ऑटोमैटिक एडजस्टमेंट (Automatic Adjustment) के साथ आता है।

इस AC को चीन में शाओमी ने लॉन्च ऑफर के तहत 3,999 युआन (करीब 47,700 रुपये) में उपलब्ध कराया है। लॉन्च ऑफर के बाद यह AC 4,299 युआन (करीब 51,200 रुपये) की ऑरिजिनल कीमत (Original Price) पर उपलब्ध होगा।

ये है Xiaomi का कम बिजली खपत वाला AC, जाने क्या है कीमत-This is Xiaomi's low power AC, know its price

यह आपको कम बिजली खपत के साथ अच्छी ठंडी और ताजी हवा देगा जिससे आपके गर्मी के दिनों की बिजली बिल भी कम उठेगी और आप ठंडी हवा भी ले पाएंगे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker