मनोरंजन

एक्शन सीरीज ‘Sultan of Delhi’ का ट्रेलर जारी, धोखा और चालाकी के जाल में…

मुंबई : पीरियड एक्शन सीरीज ‘Sultan of Delhi’ का ट्रेलर (trailer) शुक्रवार को जारी किया गया। यह सीरीज धोखे और चालाकी के जाल में सत्ता के लिए संघर्ष को दर्शाता है, जहां रिश्तों की परीक्षा होती है।

मिलन लूथरिया द्वारा निर्देशित शो अर्नब रे की किताब ‘सुल्तान ऑफ दिल्ली : एसेंशन’ (Ascension )पर आधारित है। इसमें ताहिर राज भसीन, अंजुम शर्मा, अनुभवी अभिनेता विनय पाठक और निशांत दहिया जैसे कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं। अनुप्रिया गोयनका, मौनी रॉय, हरलीन सेठी और मेहरीन पीरजादा भी मुख्य किरदारों में हैं।

‘सुल्तान ऑफ दिल्ली’ (Sultan of Delhi) अर्जुन भाटिया (ताहिर राज भसीन) की कहानी है, जो दिल्ली के सबसे बड़े अवैध हथियार डीलर (dealer) जगन सेठ (विनय पाठक) के साथ काम करता है। सत्ता के लिए एक उच्च दांव वाली लड़ाई में अर्जुन का उसके आसपास के लोग बार-बार परीक्षण करते हैं।

ताहिर राज भसीन ने कहा

अपने किरदार और शो के बारे में बात करते हुए, ताहिर राज भसीन ने कहा, ”अर्जुन भाटिया को चित्रित करने की यात्रा एक बहुत ही रोमांचक बहुआयामी चुनौती साबित हुई। अर्जुन भाटिया सीरीज के केंद्रीय चरित्र के रूप में कार्य करते हैं जो कहानी के सामने आने के साथ-साथ तेजी से विकसित होता है।

इस परिवर्तन का ग्राफ चलाना सम्मोहक और उत्साहवर्धक दोनों था। अर्जुन के किरदार ने मुझे एक अभिनेता के रूप में अपनी सीमाओं को बहुत अलग तरीके से आगे बढ़ाने में मदद की।”

उन्होंने आगे उल्लेख किया, ”यह फिजिकली चैलेंजिंग पार्ट के बीच एक निरंतर संतुलन था, जिसके लिए स्टंट और हथियारों के प्रशिक्षण (Training) की आवश्यकता थी और एक सूक्ष्म भावनात्मक यात्रा थी, जो स्क्रिप्ट (script) में अन्य पात्रों के साथ उनके व्यक्तिगत संबंधों के लिए अद्वितीय थी। अंजुम शर्मा के साथ मेरी दोस्ती एक बहुत ही विशेष गतिशीलता थी। सीरीज में हमारी केमिस्ट्री (chemistry) जय और वीरू जैसी जोड़ियों की सदाबहार दोस्ती की प्रतिध्वनि है, और मैं इस पर दर्शकों की प्रतिक्रिया का उत्सुकता से इंतजार कर रहा हूं।”

सीरीज़ के बारे में बात करते हुए मिलन लूथरिया ने कहा

सीरीज़ के बारे में बात करते हुए, निर्देशक मिलन लूथरिया ने कहा, ”मैंने हमारे टीजर को इतनी जबरदस्त प्रतिक्रिया की कभी उम्मीद नहीं की थी। कई लोगों ने मुझे फोन करके पूछा कि क्या यह मेरी अगली फिल्म है। मैंने और मेरी टीम ने ‘सुल्तान ऑफ दिल्ली’ पर बहुत मेहनत की है, क्योंकि मैं वेब पर अपनी पहली प्रस्तुति के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहता था। मुझे उम्मीद है कि दर्शक इसे पसंद करेंगे और इसका भरपूर आनंद लेंगे।”

रिलायंस एंटरटेनमेंट (Reliance Entertainment) द्वारा निर्मित, ‘सुल्तान ऑफ दिल्ली’ 13 अक्टूबर से डिज्नी प्लस हॉटस्टार (hotstar) पर स्ट्रीम होगी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker