मनोरंजन

सारा अली खान, पंकज त्रिपाठी की फिल्म ‘मर्डर मुबारक’ का ट्रेलर रिलीज

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपनी एक्टिंग के दम पर दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई है।

Murder Mubarak Trailer Release : बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपनी एक्टिंग के दम पर दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई है।

सारा की फिल्म ‘Murder Mubarak‘ जल्द ही रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का टीजर कुछ दिनों पहले रिलीज किया गया था। इसे दर्शकों का खूब रिस्पॉन्स मिला। अब इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है।

Murder Mubarak Trailer Release

फिल्म ‘Murder Mubarak’ रुचिका कपूर की निर्देशित और होमी अदजानिया की निर्मित है। यह फिल्म 15 मार्च को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

ट्रेलर से यह एक सस्पेंस कॉमेडी और मर्डर मिस्ट्री फिल्म लग रही है। फिल्म में पंकज त्रिपाठी, सारा अली खान, करिश्मा कपूर, विजय वर्मा, टिस्का चोपड़ा, डिंपल कपाड़िया, संजय कपूर और सोहेल नैय्यर हैं। मुख्य बात यह है कि इस फिल्म के जरिए करिश्मा कपूर 11 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं।

फिल्म की कहानी

Murder Mubarak Trailer Release

फिल्म में Pankaj Tripathi एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं जो एक हत्या की जांच करता है। इस फिल्म का हर किरदार संदिग्ध और रहस्यमयी नजर आता है। बताया जा रहा है कि यह फिल्म अनुजा चौहान की किताब ”Club You To Death” पर आधारित है। इस फिल्म से दर्शकों को थ्रिलर, सस्पेंस और कॉमेडी का भरपूर डोज मिलेगा।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker