भारत

TTE ने महिला पैसेंजर के सिर पर ट्रेन में किया पेशाब, गिरफ्तार

नई दिल्ली: एक और पेशाब कांड (Piss Scandal) इस बार अमृतसर (Amritsar) और कोलकाता (Kolkata) के बीच अकाल तख्त एक्सप्रेस ट्रेन (Akal Takht Express Train) में हुई है।

अमृतसर से कोलकाता (Amritsar to Kolkata) जा रही अकाल तख्त एक्सप्रेस में एक महिला यात्री के सिर पर कथित तौर पर पेशाब करने के आरोप में Police ने यात्रा टिकट परीक्षक (TTE) को गिरफ्तार (Arrest) किया है।

पति राजेश की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर जीआरपी ने आरोपी TTE को जेल भेज दिया गया है। बताया जा रहा है कि TTE नशे में था।

TTE ने महिला पैसेंजर के सिर पर ट्रेन में किया पेशाब, गिरफ्तार- TTE urinated on woman passenger's head in train, arrested

रेल यात्री राजेश ने रेलवे पुलिस पर मामला दर्ज की

पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को बताया कि रेल यात्री राजेश ने रेलवे पुलिस (Railway Police) पर मामला दर्ज की गई। शिकायत में कहा था कि वह अपनी पत्नी के साथ अमृतसर से कोलकाता (Amritsar to Kolkata) जा रहा था।

मध्यरात्रि के करीब बिहार निवासी TTE मुन्ना लाल ने कोच नंबर A-1 में उसकी पत्नी के सिर पर Piss कर दिया। जब Women ने शोर मचाया तो उसके पति और अन्य यात्रियों ने TTE को पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी।

TTE ने महिला पैसेंजर के सिर पर ट्रेन में किया पेशाब, गिरफ्तार- TTE urinated on woman passenger's head in train, arrested

TTE को गिरफ्तार कर लिया गया

उन्होंने बताया कि ट्रेन के लखनऊ पहुंचने पर TTE को राजकीय रेलवे पुलिस (GRP) को सौंप दिया गया।

उन्होंने कहा कि मामला दर्ज करने के बाद TTE को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया गया और उसे जेल भेज दिया गया। सूत्रों ने बताया कि Coach में यात्रा कर रहे यात्रियों ने GRP को सूचना दी कि TTE नशे की हालत में है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker