झारखंड

गढ़वा में झाड़ियां से बरामद किया गया महिला का शव, दुष्कर्म कर हत्या की आशंका

गढ़वा जिले के नगर ऊंटारी थानांतर्गत तुलसीदामर गांव (Tulsidamar Village) स्थित आरएमडी सेल के टाइम ऑफिस से करीब 50 मीटर की दूरी पर गुरुवार को झाड़ियों से एक महिला का शव (Dead Body) बरामद किया गया।

Garhwa Dead Body : गढ़वा जिले के नगर ऊंटारी थानांतर्गत तुलसीदामर गांव (Tulsidamar Village) स्थित आरएमडी सेल के टाइम ऑफिस से करीब 50 मीटर की दूरी पर गुरुवार को झाड़ियों से एक महिला का शव (Dead Body) बरामद किया गया।

मृतक महिला की पहचान बारोडीह गांव निवासी प्रमोद चौधरी की 40 वर्षीय पत्नी चंपा देवी के रूप में हुई है। मामले की सूचना पाकर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सत्येंद्र नारायण सिंह, पुलिस इंस्पेक्टर रतन कुमार सिंह, थाना प्रभारी आदित्य नायक घटना स्थल पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

वहीं दूसरी ओर शव को देखकर लोग महिला के साथ दुष्कर्म (Rape) के बाद हत्या की आशंका जता रहे थे। मामले में पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

मृतका के पति प्रमोद ने स्थानीय थाना में बुधवार को पत्नी की गुमशुदी का आवेदन दिया था। उन्होंने आवेदन में उल्लेख किया था कि खरौंधी थानांतर्गत राजी गांव स्थित अपने मायके में शादी समारोह में जाने के लिए उसकी पत्नी घर से निकली थी। देर शाम जब वह फोन कर अपनी पत्नी की जानकारी ली तो पता चला कि वह वहां पहुंची ही नहीं है। उसने कई रिश्तेदारों के यहां भी जानकारी ली पर कहीं पता नहीं चला।

आवेदन में बताया गया है कि वर्ष 2018 में थाना क्षेत्र के मंगरदह गांव निवासी रमेश चंद्रवंशी के पुत्र विकास और अनूप के द्वारा उनकी बेटी को ब्लैकमेल करने के मामले पर हुए केस वापस लेने की धमकी दी जा रही थी। आशंका जताया कि उन्होंने ही पत्नी का अगवा कर लिया हो। उधर मृतका के पति के बयान पर थाने में हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है।

x