भारत

उदयपुर कन्हैयालाल मर्डर केस : आरोपी रियाज के BJP नेताओं से संबंध का खुलासा

प्रदेश की राजनीति सरगर्म हुई, कांग्रेस ने BJP पर निशाना साधा

नई दिल्ली: राजस्थान के उदयपुर में कन्हैयालाल (Kanhaiyalal) हत्याकांड में कांग्रेस ने खुलकर बीजेपी पर जमकर हमला बोला है।

कांग्रेस नेता पवन खेड़ा (Pawan Khera) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा है कि कन्हैयालाल के हत्यारोपी रियाज अत्तारी के संबंध बीजेपी नेता गुलाबचंद्र कटारिया समेत अन्य लोगों से थे।

उन्होंने यह भी कहा है कि रियाज अक्सर बीजेपी की राजस्थान अल्पसंख्यक ईकाई की बैठकों में शामिल होता था। इससे संबंधित मीडिया में आई तमाम तस्वीरें इस बात की गवाह हैं।

बता दें कि एक दिन पहले ही ‘आजतक’ की स्पेशल इनवेस्टिगेशन टीम (Special Investigation Team) ने रियाज अत्तारी को लेकर एक्सक्लूसिव खुलासा किया था।

Image

आजतक की SIT उस शख्स (इरशाद चैनवाला) तक भी पहुंची, जिसकी मदद से रियाज बीजेपी के कार्यक्रमों में शामिल होता थ।

इरशाद चैनवाला राजस्थान में BJP के अल्पसंख्यक मोर्चे में प्रदेश कार्यकारिणी (State Executive) का सदस्य है। करीब तीन साल पहले एक तस्वीर ली गई थी, जिसमें रियाज के साथ इरशाद नजर आ रहा है।

रियाज के बीजेपी नेताओं के साथ तस्वीरें जगजाहिर हुईं

शनिवार को कांग्रेस मुख्यालय (Congress Headquarters) में पार्टी नेता पवन खेड़ा ने कहा कि उदयपुर में हुई वीभत्स घटना के संबंध में कल यानि शुक्रवार को एक मीडिया ग्रुप ने एक बेहद सनसनीखेज खुलासा किया है।

इस खुलासे में उदयपुर में कन्हैयालाल की जघन्य हत्या (Murder) का मुख्य आरोपी रियाज अत्तारी के साथ भाजपा के दो नेताओं (इरशाद चैनवाला और मोहम्मद ताहिर) के संबंधों की तस्वीरें जगजाहिर हुई हैं।

Image

अल्पसंख्यक ईकाई की बैठक में शामिल होता था रियाज

उन्होंने कहा कि इसी खुलासे में यह बात भी सामने आई है कि मुख्य आरोपी रियाज अत्तारी (Riyaz Attari) राजस्थान BJP के कद्दावर नेता और राज्य के पूर्व गृह मंत्री गुलाबचंद कटारिया के कार्यक्रमों में अक्सर भाग लेता था।

सिर्फ इतना ही नहीं, मुख्य आरोपी रियाज की BJP अल्पसंख्यक ईकाई की बैठकों में शामिल होने की तस्वीरें भी अब दुनियाभर के सामने हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker