अजब गज़ब

एक-दूसरे को दिल दे बैठी 2 सहेली, शादी के लिए दोनों पहुंच गईं थाने, पुलिस भी हैरान

पुलिस के सामने कभी-कभार ऐसे हालात भी पैदा होते हैं, जब उसे फैसला करना मुश्किल हो जाता है कि क्या करना चाहिए। UP के Rampur से एक ऐसा ही मामला सामने आया है।

Love of Two Girls: पुलिस के सामने कभी-कभार ऐसे हालात भी पैदा होते हैं, जब उसे फैसला करना मुश्किल हो जाता है कि क्या करना चाहिए। UP के Rampur से एक ऐसा ही मामला सामने आया है।

बताया जाता है कि यहां 2 लड़कियां एक-दूसरे को दिल दे बैठीं। दो युवतियों का प्यार परवान चढ़ा, इसके बाद शादी के लिए दोनों थाने पहुंच गईं। दोनों युवतियों को शादी की जिद करता देख पहले थाना पुलिस भी चकरा गई।

पुलिस ने दोनों को समझाते हुए उनके परिजनों को मौके पर बुलाया। दोनों युवतियों को उनके परिजनों के हवाले कर दिया गया है। गांव निवासी एक युवती का Uttaranchal की युवती के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है। दोनों रुद्रपुर में कमरा लेकर एक साथ रह रही थीं।

चार दिन पहले दोनों Court Marriage के लिए जा रही थी, तब उनके परिजनों ने पकड़ लिया। रुद्रपुर पुलिस ने पंचायत के बाद दोनों युवतियों को उनके घरों को भेज दिया। इसके बाद रुद्रपुर निवासी युवती अपने घर से भागकर करनपुर (Karanpur) गांव आ गई। इस दौरान लोगों ने दोनों को समझाना चाहा लेकिन नहीं मानी।

आनंद फानन में दोनों युवतियां Azimnagar थाने पहुंची और शादी की जिद करने लगी। दोनों युवतियों की जिद देखकर पुलिस भी चकरा गई।

पुलिस ने दोनों युवतियों को समझकर महिला डेक्स में बैठा दिया। इसके बाद पुलिस ने दोनों के परिजनों को थाने में बुला लिया। थाने पहुंचे दोनों के परिजनों को पुलिस ने दोनों युवतियां को उनके हवाले कर दिया। परिजन दोनों को लेकर अपने-अपने घर चले गए।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker