दुकान में आग लगी तो वीडियो बनाने लगे युवक, फिर ऐसा हुआ कि कांप जाए रूह…

Digital Desk

Cylinder Blast : कभी-कभी ऐसा भी कुछ हो जाता है इसके बारे में कभी नहीं पहुंचा जा सकता। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपुर (Kanpur) से ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जो रूह कंपा दे।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यहां उत्तरीपुरा-नदिहा रोड पर मीट की दुकान (Meat Shop) में लगी आग का तीन युवा वीडियो (Video) बनाने लगे।

इसी दौरान फटे सिलेंडर (Cylinder Blast) की चपेट में आकर एक तत्काल मौत (Death) की नींद सो गया। पास में दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

धमाके की आवाज से क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई। दोनों दुकानों के पास खड़ीं तीन बाइकें भी जलकर राख हो गईं। सिलेंडर फटने का Video सोशल मीडिया (Social Media) पर Viral हो रहा है। घटना शनिवार की शाम की बताई जा रही है।

SI सत्यवीर के मुताबिक, शनिवार शाम को जीतू की दुकान में रखे छोटे गैस सिलेंडर (Gas Cylinder) में आग लग गई। देखते-देखते आग ने दूसरी दुकान को भी चपेट में लिया।

राहुल की दुकान में भी रखे गैस सिलेंडर में आग गई। 50 मीटर दूर से अमन, निखिल और छोटेलाल अग्निकांड का वीडियो बना रहे थे। तभी सिलेंडर धमाके साथ फट गए। इससे सिलेंडर के टुकड़े छिटककर तीनों युवकों के पड़ गए। जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए।

आनन-फानन में तीनों को CHC शिवराजपुर ले जाया गया। डॉक्टर ने निखिल को मृत घोषित कर दिया। इंस्पेक्टर बिल्हौर के मुताबिक, घटना दुखद है। शव को Postmortem के लिए भेज दिया गया है।

हमें Follow करें!