जॉब्स

नर्सिंग ऑफिसर बनना है, तो जल्द करें अप्लाई, 27 मार्च तक…

चिकित्सा क्षेत्र में अगर आप अपना करियर बनाना चाहते हैं और नौकरी करने के इच्छुक हैं तो आपके लिए अच्छा अवसर। संघ लोक सेवा आयोग ने Nursing Officer पदों पर भर्ती के लिए वैकेंसी निकाली गई है।

Nursing officer Jobs 2024: चिकित्सा क्षेत्र में अगर आप अपना करियर बनाना चाहते हैं और नौकरी करने के इच्छुक हैं तो आपके लिए अच्छा अवसर। संघ लोक सेवा आयोग ने Nursing Officer पदों पर भर्ती के लिए वैकेंसी निकाली गई है।

जो उम्मीदवार Medical Field में नौकरी करना चाहते हैं और इसके योग्य हैं वे आवेदन कर सकते हैं। आवेदन की प्रक्रिया मार्च 2024 से शुरू होगी और इसकी लास्ट डेट 27 मार्च 2024 तय की गई है। Application Form Online मांगे गए हैं।

एप्लीकेशन फॉर्म भरने के लिए उम्मीदवारों को UPSC की ऑफिशियल वेबसाइट upsconline.nic.in पर जाना होगा। इस भर्ती अभियान के तहत कुल 1930 पदों को भरा जाएगा।

BSC नर्सिंग में चाहिए 60% अंक

चयनित अभ्यर्थियों की नियुक्ति श्रम एवं रोजगार मंत्रालय के तहत आने वाले कर्मचारी राज्य बीमा निगम के अस्पतालों में होगी। UPSC ESIC भर्ती 2024 में आवेदन करने से पहले आवेदन योग्यता, आवेदन प्रक्रिया और चयन प्रक्रिया आदि की की विस्तृत जानकारी आयोग की वेबसाइट पर देख सकते हैं।

UPSC नर्सिंग ऑफिसर भर्ती के लिए अभ्यर्थियों के लिए BSC नर्सिंग या पोस्ट बेसिक BSC नर्सिंग न्यूनतम 60 फीसदी अंकों के साथ हो और संबंधित राज्य या केंद्रीय नर्सिंग काउंसिल में रजिस्ट्रेशन भी होना चाहिए।

इस प्रकार करना है आवेदन

UPSC की वेबसाइट upsconline.nic.in पर जाए।
इसके बाद होम पेज पर दिख रहे लिंक UPSC Nursing Officer Recruitment 2024 पर क्लिक करें।
अब नया पेज ओपन होगा जहां अभ्यर्थी अपना रजिस्ट्रेशन करें।
आवेदन शुल्क जमा कराएं, आवेदन डिटेल्स चेक करें और आवेदन जमा करें।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker