लाइफस्टाइल

घर में लक्ष्मी के प्रवेश के लिए करें इस विधि का प्रयोग, ध्यान रहे किसी को…

Sugarcane Juice : समय के साथ जिस तरह से संसार में बदलाव (World Change) आ रहा है हर एक इंसान अमीर बनना चाहता है। पैसे कमाना चाहता है और सबसे ज्यादा पैसे कमाना चाहता है। लेकिन कई बार अधिक मेहनत करने के बावजूद भी उसे सफलता हासिल नहीं होती है।

बनते बनते काम बिगड़ ने लगते हैं। छोटी से छोटी चीजों के लिए भी अधिक मेहनत करनी पड़ती है बेवजह खर्च के साथ कर्ज के बोझ तले लोग दब दे जाते हैं लेकिन ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार, ऐसा कई बार किस्मत का साथ न देने के कारण भी होता है।

जीवन में किसी न किसी तरीके से नकारात्मक ऊर्जा (Negative Energy) बनी रहती है जिसके कारण हर चीज में पहले असफलता ही हासिल होती है। कई बार ये ग्रहों की खराब स्थिति के कारण भी हो सकता है।

ऐसे में आप चाहे, तो गन्ने से संबंधित इन ज्योतिष संबंधी उपायों को अपना सकते हैं। इन उपायों को अपनाने से व्यक्ति को मां लक्ष्मी (Maa lakshmi) की विशेष कृपा प्राप्त होती है। जानिए ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, गन्ने के रस से कौन से उपाय करना होगा शुभ।

घर में लक्ष्मी के प्रवेश के लिए करें इस विधि का प्रयोग, ध्यान रहे किसी को...-Use this method for the entry of Lakshmi in the house, keep in mind that...

सुख-संपदा पाने के लिए गन्ने के रस का ऐसे करें उपाय

धन लाभ के लिएगन्ने के रस (Sugarcane Juice) शुक्रवार के दिन लक्ष्मी नारायण के श्री सूक्त का पाठ करते हुए अभिषेक कर सकते हैं। ऐसा करने से घर में कभी भी दरिद्रता नहीं रहती हैं और धन धान्य की बढ़ोतरी होती है।

व्यापार लाभ के लिएव्यापार में लाभ के लिए हर शुक्रवार के दिन गन्ने के रस से भगवान शिव का अभिषेक (Lord Shiva Abhishekam ) करें। ऐसा करने से बिजनेस में लगातार बढ़ोतरी होगी।

सुख-समृद्धि के लिए सौभाग्य और धन-धान्य की बढ़ोतरी के लिए भगवान शिव का गन्ने के रस में थोड़ा सा तिल का तेल डालकर अभिषेक करें।

इसके साथ हीदरिद्रता (Hypothermia) से निजात पाने के लिएहर मास की पंचमी तिथि के दिन एक लोटे या गिलास में थोड़ा सा गन्ने का रस लेकर सात बार अपना नाम और गोत्र का नाम बोलें और इसे तुलसी की जड़ में अर्पित कर दें।

घर में लक्ष्मी के प्रवेश के लिए करें इस विधि का प्रयोग, ध्यान रहे किसी को...-Use this method for the entry of Lakshmi in the house, keep in mind that...

ऐसा करने से मां लक्ष्मी का आशीर्वाद आपके घर में हमेशा बना रहेगा। माना जाता है कि विधिवत रूप से तुलसी (Tulsi) की पूजा करने से व्यक्ति को बर क्षेत्र में सफलता हासिल होती है।

इस उपाय से आपके घर में लक्ष्मी का प्रवेश (Lakshmi’s entry) होगा और आपके घर में संपत्ति आएगी, हालांकि एक खास बात जब आप इस कार्य को कर रहे हैं तो कोई भी इस बात से परिचित ना हो।

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। News Aroma इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker