भारत

अपने रोड शो के दौरान PM मोदी ने एंबुलेंस को रास्ता देने को रोका काफिला, फिर …

PM Modi Stop His Convoy : PM नरेंद्र मोदी  (Narendra Modi) ने रविवार को वाराणसी में अपने Road Show के दौरान एक एम्बुलेंस को रास्ता देने के लिए अपना काफिला रोक दिया।

प्रधानमंत्री के वाहनों का काफिला एक बैरिकेड (Convoy a Barricade) वाली सड़क के किनारे रुक गया, जबकि एम्बुलेंस को उसके बगल से जाने दिया गया

प्रधानमंत्री अपने संसदीय क्षेत्र के दो दिवसीय दौरे पर हैं, जहां वह वाराणसी और पूर्वांचल के लिए 19,000 करोड़ रुपये से अधिक की 37 परियोजनाओं का शुभारंभ और उद्घाटन करेंगे। इसमें सड़क और पुल, स्वास्थ्य और शिक्षा, पुलिस कल्याण, स्मार्ट सिटी और शहरी विकास परियोजनाएं, रेलवे और हवाई अड्डों को लेकर परियोजनाएं शामिल हैं।

एम्बुलेंस को रास्ता देने के लिए रोक दिया काफिला

PM मोदी रविवार शाम नमो घाट पर काशी तमिल संगमम के दूसरे संस्करण का शुभारंभ करेंगे। कार्यक्रम में वह काशी तमिल संगमम एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाएंगे, जो कन्याकुमारी और वाराणसी के बीच चलेगी।

पिछले साल भी इसी तरह की एक घटना में, एम्बुलेंस के लिए जगह देने के लिए गुजरात में प्रधानमंत्री का काफिला मुख्य सड़क पर रुक गया था। यह घटना तब हुई थी जब पीएम मोदी और अधिकारी अहमदाबाद से गांधीनगर जा रहे थे। इससे पहले हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा में एक रैली मैदान से लौटने के बाद PM मोदी ने एक एम्बुलेंस को रास्ता देने के लिए अपना काफिला रोक दिया था।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker