भारत

बदरुद्दीन अजमल का वीडियो वायरल, असम को इस्लामिक राज्य बनने की तैयार

गुवाहाटी: असम में विधानसभा चुनाव आने वाले हैं। सभी पार्टियां अपने लिए वोट इकट्ठा करने की दौड़ में लगी हुई हैं, असम में कांग्रेस-एआईयूडीएफ गठबंधन भी एकजुट होकर प्रचार में जुटा है।

इस बीच ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (एआईयूडीएफ) के प्रमुख बदरुद्दीन अजमल का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा था, इस वीडियो ने विधानसभा चुनावों से पहले असम को हिलाकर रख दिया है।

कानूनी लीगल राइट्स ऑबसर्वेटर (एलआरओ) ने रात को अपने ट्विटर अकाउंट से वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, आश्चर्यचकित, अजमल धमकी दे रहा है कि वह पूरे #असम को इस्लाम में परिवर्तित कर देगा।

A knife for a tongue

इस बीच, अजमल और एआईयूडीएफ ने दावा किया कि वीडियो 100 प्रतिशत नकली और सिद्धांतित है।

अजमल ने कहा, वीडियो को अलग-अलग भाषणों के कुछ हिस्सों को मिलाकर एक साथ बनाया गया था, इस वीडियो में ऐसा दावा किया जा रहा है कि अगर कांग्रेस-एआईयूडीएफ गठबंधन सत्ता में आता है, तब हम असम को एक इस्लामिक राज्य बनने वाले है।

यह सच नहीं है। हमारे पास मूल वीडियो है। जब डॉ हिमंत बिस्वा सरमा ने मुगलों का उपयोग करके मुझ पर लगातार हमले कर मुझ पर आरोप लगाए, तब मैंने कहा कि, मुगलों ने भारत में 800 वर्षों तक शासन किया, क्या उन्होंने कभी भारत को एक इस्लामिक देश बनाने के बारे में सोचने की कोशिश की,इसके जवाब में लोगों ने कहा, नहीं।”

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker