खेल

विराट कोहली को अचानक गुवाहाटी से लौटना पड़ा मुंबई, वर्ल्ड कप 2023 के…

तिरुवनंतपुरम : वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) के मुकाबले के लिए गुवाहटी पहुंचे विराट कोहली (Virat Kohli) को पर्सनल इमरजेंसी के कारण अचानक मुंबई लौटना पड़ा। रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि विराट जल्द टीम के साथ वापस जुड़ेंगे।

क्रिकबज की रिपोर्ट में बताया गया है कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के एक सूत्र ने पुष्टि की कि विराट निजी कारणों से मुंबई गए हैं।

रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से आगे कहा गया कि विराट जल्द ही टीम से जुड़ेंगे।

23 ओवर का हो गया था मुकाबला

गुवाहाटी के बारसापारा क्रिकेट ग्राउंड में इंग्लैंड के खिलाफ भारत का पहला अभ्यास मैच शनिवार को एक भी गेंद फेंके बिना बारिश के कारण रद्द कर दिया गया। ऐसी संभावना है कि भारत का दूसरा अभ्यास मैच भी बारिश से प्रभावित हो सकता है।

तिरुवनंतपुरम में अब तक अभ्यास मैच बारिश से प्रभावित रहे हैं। 29 सितंबर को दक्षिण अफ्रीका-अफगानिस्तान का मैच बारिश के कारण रद्द कर दिया गया था, जबकि 30 सितंबर को ऑस्ट्रेलिया-नीदरलैंड (Australia-Netherlands) के बीच मुकाबला 23 ओवर का हो गया था लेकिन बारिश के कारण पूरा नहीं हो सका।

दक्षिण अफ्रीका को अपना दूसरा अभ्यास मैच सोमवार को न्यूजीलैंड से खेलना है जबकि भारत मंगलवार को नीदरलैंड के खिलाफ अपना मैच खेलेगा।

1983 और 2011 का चैंपियन भारत अपने अभियान की शुरुआत 8 अक्टूबर को चेन्नई के एमए चिदंबरम में पांच बार के चैंपियन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ करेगा। यह पहली बार है जब भारत पूरी तरह से पुरुष वनडे विश्व कप की मेजबानी कर रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker