ऑटो

Volvo XC40 और XC 90 इलेक्ट्रिक कारों के अपडेट मॉडल करेगी लॉन्च

नई दिल्ली: भारतीय बाजार (Indian market) में जल्द ही Volvo XC40 और XC90 इलेक्ट्रिक कारों के अपडेट मॉडल लॉन्च (Update model launch) करने जा रही है।

XC90 फेसलिफ्ट में सिर्फ कॉस्मेटिक बदलावों के साथ उतारा जा सकता है, जबकि XC40 में एक नया माइल्ड हाइब्रिड इंजन मिलने की उम्मीद है।

 Volvo XC40

दोनों SUV के नए वेरिएंट 21 सितंबर को लॉन्च हो सकते हैं पहले से ही माइल्ड हाइब्रिड टेक्नोलॉजी (Mild hybrid technology) से लैस है।

XUV के कॉस्मेटिक अपडेट की एक सीरीज के साथ आने की संभावना है

 

XUV के कॉस्मेटिक अपडेट की एक सीरीज के साथ आने की संभावना है, जिसमें एक Frameless Grill Sharp Headlamp, Flared Wheel Arch, ट्वीड बम्पर और अपडेटेड पेंट स्कीम विकल्प शामिल हैं.

अंदर की तरफ XC 40 का केबिन Ventilated Seats, एक वायरलेस चार्जर के साथ-साथ कई Airbag, ADAS फंक्शन और 360 डिग्री View camera समेत कई सेफ्टी फीचर्स के साथ उतारा जा सकता है।

Volvo XC90

नए मॉडल में 2.0-लीटर माइल्ड हाइब्रिड इंजन देखने को मिलेगा, जो 194 Bhp की पावर जनरेट करेगा। इसके अलावा कार में 8-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स को भी जोड़ा जाएगा।

Volvo XC 90 का फेसलिफ्ट वेरिएंट क्रोमेड ग्रिल, फ्लेयर्ड व्हील आर्च, Update Alloy और Sleek LED Headlamp के साथ आएगा, जबकि इसका डिजाइन आउटगोइंग मॉडल की तरह ही रहेगा। इंजन को 296 HP की पीक पावर और 420 NM का टार्क देने के लिए तैयार किया गया है।

इंजन को 8 स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है

भारत में XC40 की वर्तमान में शुरुआती कीमत 44.5 लाख रुपये और XC 90 की शुरुआती कीमत 94 लाख रुपये एक्स शोरूम है।

XUV में एक नया टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एक एयर प्यूरीफायर, एक पैनोरमिक सनरूफ और कई Airbag के साथ-साथ कई अन्य विशेषताएं देखने को भी मिल सकती हैं.

Volvo XC40

 

XC90 के इंजन की बात करें तो इसमें 2.0 पेट्रोल इंजन मिलता है, जो Mild-Hybrid Technology से जुड़ा हुआ है।इसमें 48वी इलेक्ट्रिक मोटर मिलती है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker